हार्दिक पांड्या चोट के चलते होंगे बाहर? जानें GT vs SRH मुकाबले की संभावित XI

News

ABC NEWS: गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 का 62वां मुकाबला आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. इस मुकाबले में मेजबान टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या के खेलने पर संश्य बरकरार है. दरअसल, मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछले मुकाबले से ठीक पहले हार्दिक पांड्या की पीठ में खिंचाव आया था जिस वजह से उन्होंने उस मैच में गेंदबाजी नहीं की थी, हालांकि वह बल्लेबाजी करने उतरे थे. अगर हार्दिक पांड्या को आज के मुकाबले से पहले थोड़ी भी दिक्कत महसूस होती है तो प्लेऑफ के आगामी अहम मुकाबलों को देखते हुए वो आराम ले सकते हैं. उनकी गैरमौजूदगी में राशिद खान टीम की अगुवाई करेंगे.

गुजरात टाइटंस के पास आज प्लेऑफ का टिकट हासिल करने का शानदार मौका है. आईपीएल 2023 प्वाइंट्स टेबल के टॉप पर बैठी इस टीम के पास फिलहाल 16 अंक है, अगर आज के मुकाबले में गुजरात हैदराबाद को धूल चटाने में कामयाब रहती है तो वह सीजन-16 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनेगी, वहीं जीटी की इस जीत से सनराइजर्स हैदराबाद का पत्ता कट जाएगा.

वहीं बात सनराइजर्स हैदराबाद की करें तो, उनके प्लेऑफ में पहुंचने के चांस काफी कम है लेकिन अभी तक अधिकारिक रूप से वह टूर्नामेंट से बाहर नहीं हुई है। ऐसे में एडन मार्क्रम एंड कंपनी की नजरें अपने बचे सभी मुकाबले जीतने पर होगी। अगर एसआरएच के खेमे में कोई खिलाड़ी चोटिल नहीं है तो उम्मीद है कि आज के मुकाबले में वह बिना किसी बदलाव के उतरें।

जीटी वर्सेस एसआरएच प्लेइंग इलेवन
गुजरात टाइटंस संभावित XI: ऋद्धिमान साहा (w), शुभमन गिल, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या/केएस भरत, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, मोहित शर्मा, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद

सनराइजर्स हैदराबाद संभावित एकादश: अभिषेक शर्मा, अनमोलप्रीत सिंह, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, अब्दुल समद, टी नटराजन, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार, फजलहक फारूकी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media