नॉन स्ट्राइकर रन आउट पर हार्दिक पांड्या ने कही बड़ी बात, बोले- भाड़ में जाए खेल भावना

News

ABC News :  नॉन स्ट्राकर रन आउट को लेकर लंबे वक़्त से बहस छिड़ी हुई है. महिला भारतीय टीम की खिलाड़ी दीप्ति शर्मा ने जब से इंग्लैंड महिला टीम की खिलाड़ी चार्ली डीन को नॉन स्ट्राइकर पर रन आउट किया, तब से ये बात चर्चा का विषय बनी हुई है. इस रन आउट पर कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने अपनी-अपनी राय पेश की थी.वहीं, अब भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी इस पर अपनी राय रखी है.

गौरतलब है कि आईसीसी और एमसीसी कि नियमों के मुताबिक, अब इसे ‘अनफेयर प्ले’ से हटा कर रन आउट कर दिया गया है. हार्दिक पांड्या ने आईसीसी पॉडकास्ट में इस बारे में बात करते हुए कहा, “हमें इस नॉन स्ट्राइकर रन आउट के बारे में हंगामा बंद करना होगा. साफ तौर पर यह एक नियम है. भाड़ में जाए खेल की भावना, अगर यह है तो है. निजि तौर पर मुझे इससे कोई दिक्क नहीं है. अगर मैं अपनी क्रीज़ से बाहर हूं और कोई मुझे रन आउट कर देता है तो ये ठीक है. यह मेरी गलती होगी. बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में हार्दिक पांड्या ने एक शानदार पारी खेली. उन्होंने विराट कोहली का साथ देते हुए 37 गेंदों में 40 रनों की पारी खेली. इस मैच में हार्दिक और विराट के बीच 113 रनों की पार्टरनशिप हुई, जिसने टीम को जिताने में सबसे बड़ा योगदान दिया. वहीं, विराट कोहली ने इस मैच में 53 गेंदों में 82 रनों की नाबाद पारी खेली. बल्लेबाज़ी के अलावा हार्दिक पांड्या ने शानदार गेंदबाज़ी की. उन्होंने गेंदबाज़ी करते हुए 4 ओवरों में 30 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media