जूते के फीते से फांसी? कानपुर कैंट में बिजली के पाेल से लटकता मिला युवक का शव

News

ABC NEWS: कानपुर कैंट में जूते के फीते के सहारे एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बिजली के पोल से लटकता हुआ मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन अब तक की पहचान नहीं हो सकी. पुलिस ने हत्या की आशंका पर फॉरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किए.

कैंट के मुरे कंपनी पुल के नीचे स्थित देसी शराब के ठेके के सामने शुक्रवार सुबह बिजली के पोल से 30 वर्षीय युवक का शव लटकता हुआ मिला. युवक का शव जूते के फीते के सहारे जमीन पर लटक रहा था जिसे देखकर स्थानीय दुकानदारों ने पुलिस को सूचना दी.

मौके पर पहुंची कैंट पुलिस ने मृतक की पहचान के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी. मृतक की तलाशी लेने पर उसकी जेब में कुछ नेपाली नोट और करीब 100 रुपए भारतीय नोट मिले.

वहीं युवक का शव पीते के सहारे बिजली की पोल से लटके होने के कारण पुलिस ने हत्या की आशंका जताते हुए फॉरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किए. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

कैंट थाना प्रभारी अर्चना सिंह ने बताया कि सब की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा.

दोनों पैर के घुटने जमीन छू रहे थे
हैरत की बात यह है कि युवक का शव जूते के फीते के फंदे के सहारे खंभे से लटक रहा था. उसके दोनों पैर घुटने के सहारे जमीन पर छू रहे थे. कैंट पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए. लेकिन, हत्या और आत्महत्या के बीच कुछ भी साफ नहीं हो सका. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घंटों की जांच-पड़ताल के बाद भी युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी.

शरीर पर नहीं चोट के निशान, CCTV खंगाल रही पुलिस
कैंट थाना प्रभारी अर्चना सिंह ने बताया कि जांच के दौरान युवक के शरीर पर कोई भी जाहिरा चोट का निशान नहीं मिला है. युवक सिर्फ जींस पहने है. जांच के दौरान मार्केट में कोई CCTV कैमरा नहीं मिला. अब दोनों तरफ चौराहों और अन्य जगह CCTV की जांच करके पुलिस मामले का खुलासा करने का प्रयास कर रही है.

सेना का जवान तो नहीं…?
कैंट थाना प्रभारी अर्चना सिंह ने बताया कि युवक के बाल सेना के जवानों की तरह हैं. शरीर भी सेना के जवान की तरह लग रहा है. इसके चलते कैंट के सैन्य अफसरों को युवक की फोटो दी गई है. कई घंटे जांच-पड़ताल के बाद भी युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media