भारतीय टीम ने कंगारुओं को पहले ODI में ही धूल चटाई, केएल राहुल ने बनाये शानदार 75 रन

News

ABC NEWS:भारतीय टीम ने अंतत: कंगारुओं को पहले ODI में ही धूल चटा दी पांच विकेट से मैच जीत कर श्रीगणेश कर ही दिया. इस जीत का श्रेय केएल राहुल को मुख्य रूप से जाता है जो एक एंड को संभाले रहे. शानदार 75 रन बनाये और आखिर तक रविंद्र जडेजा के साथ क्रीज़ पर डटे रहे. केएल राहुल ने 73 गेंदों में 13वां अर्धशतक अपने वनडे करियर का पूरा किया. 7वां नंबर 5 पर आया है. मुश्किल परिस्थिति में उनके बल्ले से एक और अर्धशतक जड़ा है.
मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में भारत की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने की फैसला किया है और औस्ट्रेलियाई टीम 188 रन पर ढेर हो गई. इस तरह भारत को जीत के लिए 189 रन चाहिए। मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने 3-3 विकेट चटकाए.

189 रनों के जवाब में भारत की बल्लेबाजी शुरू हो गई है. ईशान किशन के बाद विराट कोहली और फिर सूर्यकुमार यादव जल्दी आउट हो गए. शुभमन गिल स्टार्क का शिकार बने. हार्दिक पांड्या बाउंसर पर आउट हो गए. खबर लिखे जाने तक भारत के 5 विकेट 100 रन थे.

ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका ट्रेविस हेड के रूप में लगा. स्टीव स्मिथ दूसरे विकेट के तौर पर पवेलियन लौटे. मिचेल मार्श ने अर्धशतक जड़ दिया। वे 81 रन बनाकर आउट हुए. मार्नस लाबुशेन अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सके. जोश इंगलिस सस्ते में आउट हो गए। कैमरन ग्रीन बोल्ड हो गए. मार्कस स्टोइनिस को शमी ने फंसाया ग्लेन मैक्सवेल ज्यादा कुछ नहीं कर पाए. शॉन एबट जल्दी आउट हो गए। एडम जैम्पा आखिरी विकेट के तौर पर पवेलियन लौटे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media