VIDEO: काबा में हाजियों ने मांगी BJP-RSS की बर्बादी की दुआ? पूर्व मंत्री मोहसिन रजा ने ट्वीट किया

News

ABC NEWS: मुस्लिम समाज के सबसे पवित्र स्थान काबा से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. भारत से हज करने गए यात्रियों के इस वीडियो को योगी सरकार में मंत्री रहे मोहसिन रजा ने ट्वीट किया है. मोहसिन रजा का दावा है कि हज के दौरान भाजपा और आरएसएस के नाश के लिए दुआएं मांगी जा रही हैं. मोहसिन ने वीडियो को पीएम मोदी और सीएम योगी समेत तमाम लोगों को टैग करते हुए इसकी जांच की मांग की है. उन्होंने यह भी लिखा है कि पवित्र जगह पर इस तरह की हरकत करने वालों की नागरिकता समाप्त कर इनकी मानसिकता वाले देश भेज देना चाहिए.


मुस्लिम समाज के सबसे पवित्र स्थान काबा में इन दिनों हज यात्रा हो रही है. भारत से भी हजारों की संख्या में हज के लिए मुस्लिम समाज के लोग वहां गए हैं. हज यात्रा के तमाम वीडियो लोग शेयर कर रहे हैं. इन वीडियो में लोग अपने देश और अपने परिवार समाज के लिए दुआएं मांगते दिखाई दे रहे हैं. इन्हीं में से एक वीडियो में देश की सत्ता संभाल रही भाजपा और आरएसएस की बर्बादी के लिए दुआएं मांगी जा रही हैं.

बर्बादी की दुआ मांगने वाले इसी वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए मोहसिन रजा ने लिखा कि हज जैसी पवित्र यात्रा और काबा जैसे मुक़द्दस स्थान पर भी देश विरोधी विदेशी ताकतों के हाथ के खिलौने ये चंद लोग जिन्होंने अपनी नकारात्मकता वाली सोच का प्रदर्शन किया है. ये लोग देश की भाजपा सरकार और आरएसएस के नाश की बद्दुआ कर रहे हैं.

मोहसिन रजा ने लिखा कि मैं भारत सरकार से मांग करता हूं कि इन लोगों की जांच हो। इनके पीछे छिपे हुए लोगों और संगठनों की जांच हो और ऐसे लोगों और संगठनों के विरुद्ध देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए. इनकी नागरिकता समाप्त करते हुए इन्हें इनकी मानसिकता वाले देश भेज देना चाहिए. मोहसिन ने अपने ट्वीट को पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम योगी के साथ ही भाजपा और भाजपा संगठन से जुड़े लोगों को टैग किया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media