रिंकू की आंधी में उड़ा गुजरात, लगातार पांच छक्के जड़कर KKR को दिलाई जीत

News

ABC NEWS: कोलकाता ने गुजरात टाइटन्स को तीन विकेट से हरा दिया है. कोलकाता की जीत के हीरो रिंकू सिंह रहे जिन्होंने आखिरी ओवर में लगातार पांच छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई.

गुजरात टाइटन्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के लिए 205 रनों का टारगेट दिया था. गुजरात के लिए विजय शंकर ने तूफानी बैटिंग करते हुए 24 गेंदों पर 63 रनों की पारी खेली, जिसमें चार चौके और पांच छक्के शामिल रहे. शंकर ने तो आखिरी ओवर में शार्दुल को लगातार तीन छक्के लगाए. साई सुदर्शन ने भी गुजरात के लिए 38 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली. कोलकाता की ओर से सुनील नरेन ने तीन विकेट चटकाए.

रिंकू ने किया कमाल

कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुजरात टाइटन्स को तीन विकेट से हरा दिया है. आखिरी ओवर में कोलकाता को 29 रनों की जरूरत थी. ऐसे में रिंकू सिंह ने यश दयाल की गेंद पर लगातार पांच छक्के जड़कर टीम को जीत दिला दी.रिंकू सिंह 21 गेंदों पर 48 रन बनाकर नाबाद रहे जिसमें छह छक्का और एक चौका शामिल रहा.

राशिद खान ने ली हैट्रिक

गुजरात टाइटन्स के कप्तान राशिद खान ने हैट्रिक ले ली है. राशिद ने लगातार गेंदों पर आंद्रे रसेल, सुनील नरेन और शार्दुल ठाकुर को चलता किया.

वेंकटेश अय्यर आउट

कोलकाता नाइट राइडर्स को चौथा झटका लगा है. वेंकटेश अय्यर 83 रन बनाकर आउट हो गए हैं. वेंकटेश अय्यर को अल्जारी जोसेफ ने शुभमन गिल के हाथों कैच आउट कराया. वेंकटेश ने 40 गेंदों की पारी में आठ चौके और पांच छक्के लगाए. 16 ओवर्स के बाद कोलकाता का स्कोर चार विकेट पर 155 रन है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media