ब्यूटी पार्लर से लौटी दुल्हन की हालत देख भड़का दूल्हा, शादी से किया इंकार

News

ABC NEWS: शादी के दिन लोकल ब्यूटी पार्लर में जाना एक लड़की को काफी महंगा पड़ गया. ब्यूटी पार्लर से वापस आने के बाद उसका चेहरा बेहद अजीब ढंग से सूज गया. इसे देखकर दूल्हे ने शादी करने से ही इंकार कर दिया और आखिर बारात वापस लौट गई. मामला कर्नाटक के हसन जिला स्थित अरासिकेरे गांव का है. फिलहाल महिला का हॉस्पिटल में इलाज किया जा रहा है.

मेकओवर पड़ा भारी
शादी के दिन ब्यूटी पार्लर जाने का आजकल रिवाज चल रहा है. इसी तरह कर्नाटक की यह महिला भी अपने कस्बे के ब्यूटी पार्लर गई थी. उसका इरादा अपना मेकओवर कराने का था. वहां पर उसने पहले चेहरे पर फाउंडेशन लगवाया. वह कुछ नया ट्राई करना चाहती थी. इसलिए फाउंडेशन के बाद उसने स्टीम लिया. स्टीम लेते ही उसका चेहरा जल गया और जगह-जगह से सूज गया.

पुलिस में शिकायत
उधर दूल्हे ने जब लड़की के इस हाल के बारे में सुना तो उसने शादी से ही इंकार कर दिया. लोगों के बार-बार समझाने के बावजूद वह राजी नहीं हुआ और आखिरकार शादी टूट गई. वहीं, लड़की के घरवाले पहले तो उसे लेकर हॉस्पिटल गए, जहां उसका इलाज चल रहा है. इसके बाद ब्यूटी पार्लर की मालकिन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ब्यूटी पार्लर संचालिका से पूछताछ कर रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media