शादी के बाद ससुराल से भागी दुल्हन, प्रेमी के घर सामान लेकर पहुंच गया दूल्हा

News

ABC NEWS: छह फरवरी को एक गांव में शादी के दौरान युवती ने दूल्हे के सामने ही अपने प्रेमी के गले में जयमाला डालकर सबको चौंका दिया. सब हैरान थे कि यह क्या हुआ. शादी समारोह में हंगामा हुआ. मारपीट की नौबत बनी. दूसरे दिन शाम को विदाई हुई तो युवती ससुराल से भाग निकली. अगले दिन नाराज दूल्हा शादी में मिला सारा सामान लादकर गांव पहुंचा. सारा सामान प्रेमी के घर रख दिया. इसके बाद प्रेमी को आश्वस्त किया कि वह दुल्हन को अपने पास रखे. यह कोई फिल्मी कहानी नहीं बल्कि हकीकत है.
मामला कौशांबी जिले के चरवा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां युवती की शादी छह फरवरी को थी.

दूल्हा धूमधाम से बारात लेकर आया। रात करीब 11 बजे बारात द्वारचार के लिए पहुंची. द्वारचार के बाद स्टेज पर जयमाला के लिए दूल्हा व दुल्हन पहुंचे. युवती गांव के ही एक युवक से प्रेम करती थी. इसकी भनक घरवालों को थी, लेकिन शादी हो रही थी, इसलिए परिजन किसी भी प्रकार की अनहोनी की आशंका में नहीं थे. दूल्हा वरमाला लिए खड़ा था, लेकिन दुल्हन ने प्रेमी के ही गले में जय माला डाल दी. यह नजारा देख सब अवाक रह गए. क्या घर वाले, क्या बाराती. पहले तो लोग समझ ही नहीं सके कि आखिर हुआ क्या. इसके बाद घराती व बाराती भिड़ गए. गाली-गलौज के साथ मारपीट की नौबत बन गई. घर वालों ने किसी तरह बारातियों को मनाया. सात फरवरी को देर शाम तक पंचायत के बाद दूल्हा दुल्हन को विदा कराकर ले गया.

दुल्हन ससुराल पहुंची। रात में मौका पाते ही दुल्हन प्रेमी के साथ भाग निकली और उसके घर पहुंच गई. इसकी जानकारी होते ही अगले दिन नाराज दूल्हा शादी में मिला सारा सामान लादकर गांव पहुंचा. सारा सामान प्रेमी के घर रखा और उसे आश्वस्त किया कि वह दुल्हन को अपने पास रखे. युवती के परिजनों ने भी इसका कोई प्रतिवाद नहीं किया. चरवा और कोखराज थाना पुलिस को इसकी पूरी जानकारी है. पुलिस का कहना है कि किसी भी प्रकार की तहरीर नहीं मिली है. सूचना यही है कि तीनों पक्ष संतुष्ट हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media