एक्सीडेंट का शिकार हुए ग्लेन मैक्सवेल, भारत दौरे और बीग बैश लीग से हो सकते हैं बाहर

News

ABC News: ग्लेन मैक्सवेल का मेलबर्न में एक दोस्त के 50वें बर्थडे पर पार्टी में एक्सिडेंट हो गया. इसके चलते उनका पैर टूट गया है और वह अब सर्जरी के चलते तीन महीने तक मैदान से दूर रहेंगे. मैक्सवेल इस सप्ताह इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही एकदिवसीय सीरीज से बाहर हो गए हैं, साथ अगले साल इंडिया दौरे पर भी उनके शामिल होने पर संदेह है. शनिवार को उनके बाएं पैर में फ्रैक्चर के बाद एक लंबे रिहैबिलिटेशन से गुजरना होगा.

Cricket.com.au के अनुसार शनिवार को घर के पीछे टेनिस कोर्ट में दौड़ते समय ग्लेन मैक्सवेल और एक दोस्त उलझ गए थे. टकराने के बाद फिसल कर गिर गए. इस दौरान मैक्सवेल का पैर दोस्त के नीचे फंस गया. इस दौरान मैक्सवेल के बाएं पैर फाइब्यूला फ्रैक्चर हो गया. रविवार को उनकी सर्जरी हुई. बताया जाता है कि न तो मैक्सवेल नशे में और न ही दूसरे व्यक्ति को चोट लगी है. गौरतलब हो कि ऑस्ट्रेलिया को अगले साल फरवरी-मार्च में भारत दौरे के दौरान चार टेस्ट और तीन वनडे खेलने हैं. ऐसे में ग्लेन मैक्सवेल का भारत दौरे पर आना संदिग्ध माना जा रहा है. इस ऑलराउंडर खिलाड़ी को लंबे समय तक रिहैबिलिटेशन से गुजरना पड़ सकता है. चोट के कारण मैक्सवेल इंग्लैंड के खिलाफ एडिलेड में शुरू होने वाली वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. वह 13 दिसंबर से 4 फरवरी तक चलने वाली बिग बैश लीग से भी बाहर हो सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया के चीफ सैलेक्टर जॉर्ज बेली ने कहा, “ग्लेन अच्छा महसूस कर रहे हैं. यह एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना थी और हमें लगता है कि ग्लेन दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि वह पिछले कुछ मैचों में शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे.” बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के लिए मैक्सवेल ने हाल ही में टी20 विश्व कप में 32 गेंद पर नाबाद 54 रन बनाए थे और अपनी टीम को जीत दिलाने में मदद की थी हालांकि ऑस्ट्रेलिया का सफर टी20 विश्व कप में ग्रुप स्टेज में ही खत्म हो गया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media