होली पर लड़कियों ने स्कूटी पर की थी‘अश्लील हरकत’! 33 हजार के चालान पर बताने लगी खुद को गरीब

News

ABC NEWS: होली के मौके पर मेट्रो व स्कूटी पर वीडियो रील बनाकर चर्चा का विषय बनीं दो युवतियों की पहचान कर ली गई है और अब उनके खिलाफ सेक्टर-113 पुलिस द्वारा केस दर्ज किया गया है. युवतियां वीडियो में अश्लील हरकतें करती देखी जा सकती हैं. स्कूटी का कुल 33 हजार रुपये का चालान कमिश्नरेट पुलिस द्वारा किया गया है. चालान कटने का जैसे ही मैसेज मिला इस पर युवतियों ने कहा है कि वो एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखती हैं और इतने रुपये उनके पास नहीं हैं कि वो चालान भर सकें. उन्होंने ये भी कहा है कि अगर उनके वीडियो में अश्लीलता दिखी है तो आगे से वो ऐसा नहीं करेंगी.

साथ में लड़का कौन है? 
दोनों युवतियों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. वीडियो में अश्लील हरकत करने वाली लड़कियों की अब पहचान सामने आ चुकी है. कहा जा रहा है कि स्कूटी चला रहे युवक का नाम पीयूष है. नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने भारी भरकम चालान तो किया ही है इसके साथ ही नोएडा पुलिस द्वारा दोनों युवती और उनके साथ के युवक के विरुद्ध FIR भी किया दर्ज कर लिया गया है.

दिल्ली मेट्रो का वीडियो
दावा है कि यही दोनों युवती कुछ समय पहले आए दिल्ली मेट्रो में वायरल हुए वीडियो में दिखी थी. लोग ये भी कह रहे हैं कि दोनों युवती सोशल मीडिया पर लाइक व व्यूज पाने के लिए इस तरह की वीडियो बनाई. इन पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. वर्तमान में एक युवती नोएडा में रह रही है और उसके इंस्टाग्राम पर दो अकाउंट हैं. पहले वाले में 40 हजार तो वहीं दूसरे वाले में तीन लाख फॉलोअर्स हैं. यूट्यूब पर भी दो बनाया हुआ जिसमें पहले में एक लाख तो दूसरे में साढ़े आठ लाख फॉलोअर्स हो चुके हैं. हालांकि, रिपोर्ट्स इस तरह की भी हैं कि लड़कियों का नाम प्रीति व विनीता है.

युवती का क्या कहना है?
एक युवती का कहना है कि पीयूष से आठ महीने पहले और दूसरी युवती से 15 दिन पहले ही उसकी मुलाकात हुई थी और फिर साथ में वीडियो बनाना शुरू कर दिया. युवतियों ने ये भी कहा है कि अब तक इतना पैसा नहीं कमाया कि स्कूटी का चालान भर सकें. सेक्टर-113 थाना प्रभारी ने इस बारे में जानकारी दी है कि वीडियो के बेस पर अश्लीलता फैलाने वाली युवतियों को जेल भेजा जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media