जालौन में छेड़छाड़ के विरोध में लड़की को जिंदा जलाया, परिजनों ने कहा- शिकायत पर भी नहीं हुई कार्रवाई

News

ABC NEWS: जालौन में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक लड़की द्वारा छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़के ने उसे जिंदा जलाने की कोशिश की. घटना डकोर कोतवाली क्षेत्र के मुहाना गांव की है.

दरअसल लड़की ने जब छेड़खानी का विरोध किया तो सिरफिरे युवक ने नाबालिग लड़की के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी. सरेराह लड़की पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा देने से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया.

आनन फानन में लड़की के परिजन लड़की को इलाज के लिए लेकर उरई के जिला अस्पताल पहुंचे. घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक पिछले कई महीनों से लड़की के साथ छेड़खानी कर उसे परेशान कर रहा था. लड़की के परिजनों ने बताया कि आरोपी की शिकायत वो पहले भी कई बार पुलिस से कर चुके हैं लेकिन उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई.

ग्रेटर नोएडा में रेप की कोशिश
वहीं दूसरी तरफ दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में भी एक युवती से रेप की कोशिश का मामला सामने आया है. बिसरख थाना क्षेत्र में एक हाई राइज सोसाइटी में ऑर्डर लेकर पहुंचे  डिलीवरी बॉय ने युवती से मारपीट कर उससे रेप की कोशिश की.
डिलीवरी बॉय अंडा और ब्रेड की डिलीवरी देने के लिए युवती के फ्लैट में गया था जहां उसे अकेला पाकर उसने पहले उसके साथ मारपीट की और फिर रेप की कोशिश करने लगा. युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार डिलीवरी बॉय की तलाश के लिए टीमों का गठन कर दिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media