‘गद्दार’ विवाद के बाद पहली बार गहलोत-पायलट की नमस्कार, जानें क्या बोले दोनों कांग्रेस नेता

News

ABC News: भारत जोड़ो यात्रा को लेकर जयपुर में मंगलवार (29 नवंबर) को कांग्रेस की बैठक हुई. इस मीटिंग में कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल के साथ सीएम अशोक गहलोत भी मौजूद रहे. सचिन पायलट भी अशोक गहलोत से करीब आधा घंटा पहले बैठक में पहुंच गए थे. ये पहला मौका था जब अशोक गहलोत और सचिन पायलट ताजा विवाद के पहली बार साथ आए नजर हैं.

बैठक के बाद कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने गहलोत-पायलट को साथ लाकर कांग्रेस में सबकुछ ठीक होने का मैसेज देते हुए कहा- दिस इज राजस्थान. कांग्रेस के वॉर रूम में हुई बैठक के बाद गहलोत और पायलट ने एक साथ मीडिया से बातचीत की. गहलोत ने कहा- राजस्थान में सब एकजुट हैं. गहलोत और पायलट एसेट ही हैं. वहीं पायलट ने कहा- सभी मिलकर पार्टी को मजबूत करेंगे. हमें कोई उकसा नहीं सकता. बैठक में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर चर्चा हुई. इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बैठक के लिए पहुंचे तो पायलट ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया, इस पर गहलोत ने भी हाथ जोड़कर इसे स्वीकारा.

सीएम गहलोत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अगर राहुल गांधी ने प्रदेश के नेताओं को एसेट कहा है तो वो हैं. उनके अनुयायी भी एसेट हैं. अशोक गहलोत ने कुछ दिनों पहले सचिन पायलट को गद्दार कहा था और इस पर राहुल गांधी ने कोई भी कमेंट करने से इनकार करते हुए गहलोत और पायलट को पार्टी की एसेट बताया था. गहलोत ने कहा कि राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा शानदार निकलेगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि यात्रा को लेकर लोगों में बहुत उत्साह है. जो मुद्दे देशवासियों के दिल में है वही मुद्दे लेकर राहुल गांधी निकले हैं. ये पीएम मोदी और अमित शाह के लिए संदेश है. देश में महंगाई, बेरोजगारी बढ़ रही है, हिंसा हो रही है ये देशहित में नहीं है. हमारा मुख्य मुद्दा चुनाव जीतना है और वो हम जीत के दिखाएंगे. हमारी सोच पॉजिटिव है, हम नेगेटिव नहीं सोचते.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media