गहलोत देखने गये IPL मैच लगने लगे मोदी-मोदी के नारे, फिर मुस्कराकर दिया यूं जवाब

News

ABC NEWS: राजस्थान के  सीएम अशोक गहलोत जैसे ही मैच देखने पहुंचे तो एंट्री गेट साइड में बैठे करीब 10 हजार क्रिकेट प्रेमियों ने सीएम गहलोत का जबरदस्त स्वागत किया. जोर-जोर से हाथ हिलाकर स्वागत किया. दर्शकों का स्वागत देख सीएम गहलोत अभिभूत हो गए. गहलोत ने सीढ़ियों पर खड़े होकर हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया. इसके थोड़ी देर बाद स्टेडियम के दूसरे छोर कुछ दर्शकों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए. ये सब नजारा देखकर सीएम गहलोत मुस्करा दिए.

गहलोत सपत्नी स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे
बता दें बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के तहत बुधवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच मुकाबला हुआ था. जयपुर में हो रहे आईपीएल के दौरान स्टेडियम में मौजूद दर्शकों में जबरदस्त रोमांच बना रहा. इस बीच रात में जब सीएम अशोक गहलोत सपत्नी स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे तो दर्शकों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए. स्टेडियम में पहुंचने के दौरान जब सीएम अशोक गहलोत मौजूद दर्शकों का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे थे, तभी दर्शकों ने कई बार मोदी-मोदी के नारे लगाए. इन नारों के बीच सीएम गहलोत स्टेडियम में बने वीवीआईपी बॉक्स की तरफ चले गए. बाद में सीएम ने राजस्थान रॉयल्स के पूरी बैटिंग का लुत्फ उठाया. अच्छे शॉट पर तालिया भी बजाई.

सीपी जोशी और रंधावा ने भी उठाया लुफ्त
सीएम गहलोत के साथ राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, खेल मंत्री अशोक चांदना भी मौजूद थे. इस दौरान खेल मंत्री अशोक चांदना और आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत भी एक दूसरे के साथ बैठे और मैच के दौरान लगातार डिस्कशन करते हुए नजर आए. बताया जा रहा है कि दोनों ने 2 दिन से राजस्थान रॉयल्स और खेल विभाग के बीच चल रहे विवाद पर चर्चा की. इससे पहले सीएम के स्वागत के लिए राजस्थान रॉयल्स के मैनेजर राजीव खन्ना गेट पर पहुंचे. यहां से वीआईपी लांच की ओर बढ़ते हुए सीएम ने राजेश खन्ना से पूछा कि पास का कोई इशू था, वो सॉर्ट आउट हुआ या नहीं, इस पर राजेश खन्ना ने सिर हिलाते हुए हामी भरी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media