गौतम गंभीर नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, खुद किया ऐलान; वजह भी बताई

News

ABC NEWS: पूर्वी दिल्ली के BJP सांसद गौतम गंभीर राजनीत‍ि नहीं करेंगे. उन्होंने PM मोदी और अम‍ित शाह से इसे लेकर सोशल मीड‍िया पोस्ट के माध्यम से अनुरोध किया है. दरअसल, गंभीर अब क्रिकेट पर ही फोकस करना चाहते हैं.  गंभीर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में ल‍िखा, इसमें उन्होंने लिखा- मैंने माननीय पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से अनुरोध किया है कि वो मुझे मेरे राजनीतिक कर्तव्यों से मुक्त करें ताकि मैं अपनी आगामी क्रिकेट प्रतिबद्धताओं पर ध्यान केंद्रित कर सकूं. मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को हृदय से धन्यवाद देता हूं. इसके साथ ही उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अम‍ित शाह को टैग करते हुए ल‍िखा- मुझे लोगों की सेवा करने का अवसर देने के लिए, धन्यवाद. जय हिन्द.

गौतम गंभीर फिलहाल पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा सांसद हैं. गौतम गंभीर टी20 वर्ल्ड कप 2007 और वनडे वर्ल्ड कप 2011 में भारतीय टीम का सदस्य रह चुके हैं. दोनों ही टूर्नामेंट्स के फाइनल में गौतम गंभीर ने भारतीय टीम के लिए मैच जिताऊ पारी खेली थी. टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में गंभीर ने 54 गेंदों पर 75 रन बनाए थे. वहीं, वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में उनके बल्ले से 91 रन निकले. गंभीर आईपीएल में फिलहाल कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मेंटर हैं. वह लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मेंटर भी रह चुके हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media