कानपुर में एक प्रेमी के लिए दो प्रेमिकाओं का गैंगवार: सरेराह जमकर बवाल, 17 पर मुकदमा

News

 ABC NEWS: प्यार में एक फूल दो माली की कहावत या फिर एक प्रेमिका को लेकर दो प्रेमियों को लड़ते भी सुना और देखा होगा। लेकिन, अब जमाना बदल रहा है क्योंकि कानपुर में इससे उलट घटना सामने आई है. यहां एक प्रेमी के लिए दो प्रेमिकाओं का गैंगवार हो गया. प्रेमी पर अपना हक जताने पर भिड़ीं प्रेमिकाओं की तरफ से युवकों का गैंग मैदान-ए-जंग में कूद पड़ा और सरेराह जमकर बवाल हुआ. घटना बर्रा के पटेल चौक की है, पुलिस ने 17 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

बर्रा पटेल चौक पर हुआ गैंगवार

कानपुर में बर्रा दो पटेल चौक के पास गुरुवार देर रात प्रेमी को लेकर दो प्रेमिकाएं आपस में भिड़ गईं. दोनों युवतियों की तरफ से आए 20-25 लोगों ने मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान चौराहे पर खड़ी दो कारों में तोड़फोड़ की गई और एक युवक पर पिस्टल से फायर किया गया, लेकिन वह मिस हो गया। मौके पर बर्रा थाने का फोर्स पहुंचा तो सभी भाग निकले.

एक युवक से दो युवतियों का प्रेम प्रसंग

बर्रा थाना क्षेत्र की दो युवतियों का जूही कलां के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है. इसको लेकर दोनों प्रेमिकाएं एक दूसरे से खुन्नस रखने लगीं. बुधवार देर रात दोनों प्रेमिकाएं वाट्सएप पर प्रेमी को लेकर एक दूसरे को धमकाने लगीं. मामला इतना बढ़ गया कि देर रात बर्रा पटेल चौक के पास दोनों करीब 20-25 युवकों के साथ स्कार्पियो समेत अन्य वाहनों से पहुंच गईं और दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी.

कारों में की तोड़फोड़, पुलिस आई तो भाग निकले हमलावर

इस दौरान चौराहे के पास जूही कलां निवासी सार्थक यादव और घंटाघर निवासी विपिन दीक्षित की क्रेटा कारों में तोड़फोड़ की गई. विरोध पर एक युवक ने पिस्टल से फायर भी किया लेकिन मिस हो गया. उसे देखकर लोग दहशत में आ गए. इस बीच सूचना पर पुलिस पहुंची तो हमलावर भाग निकले. चौकी प्रभारी गीता सिंह ने बताया कि पेट्रोल पंप से मिले सीसीटीवी फुटेज से घाटमपुर के कुछ युवकों की पहचान हुई है. पांच छह संदिग्धों को उठाया गया है.

क्षतिग्रस्त कार के मालिक डेयरी संचालक सार्थक सिंह यादव ने बताया कि वह मां की दवा लेने कार से गए थे. चौराहे के पास दो दोस्तों से बातचीत करने लगे. तभी एक स्कार्पियो और पांच बाइकों से वहां पहुंचे युवती समेत 16-17 लोगों ने मारपीट कर उन पर फायर किया, लेकिन वह मिस हो गया. इसके बाद पिस्टल से उनके सिर पर हमला किया गया, जिससे वह घायल हो गए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media