दिल्ली के जाफराबाद में गैंगवार, घर के बाहर बैठे युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग

News

ABC NEWS: दिल्ली के जाफराबाद इलाके में गैंगवार के चलते अंधाधुंध फायरिंग हुई. इस दौरान चार लोगों को गोली लगी है. चारों को जग प्रवेश चंद अस्पताल से जीटीबी रेफर किया गया है. एक की हालत गंर बताई जा रही है. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. दिल्ली पुलिस मामले में जांच में जुट गई है.

घटना सोमवार रात 9 बजे की है. बताया जा रहा है कि अज्ञात बदमाशों ने छेनू गैंग के शूटर्स पर फायरिंग की. जाफराबाद गली नंबर 38 में अरबाज और उसका भाई अपने दोस्तों के साथ घर के नीचे बैठे थे. तभी अज्ञात बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी. अंधाधुंध फायरिंग में चार लोगों को गोली लगी है. जिन युवकों को गोली लगी है, उनमें तीन का क्रिमिनल रिकॉर्ड मिला है.

दो दिन पहले जेल से छूटा था अरबाज
अरबाज दो दिन पहले ही जेल से छूट कर बाहर आया था. अरबाज के अलावा हमजा, अब्दुल हसन और समीर खोपड को गोली लगी है. पुलिस ने बताया कि अरबाज और समीर खोपड को कमर में गोली लगी है, जबकि अब्दुल हसन की जांघ में गोली लगी है. जबकि हमजा के सीने में गोली लगी है. सभी का जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

वहीं, इस गोलीकांड के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. ताकि पता चल सके कि आखिर गोली चलाने वाले बदमाश कौन हैं और क्यों इन चारों लड़कों पर फायरिंग हुई. पुलिस को आशंका है कि गैंगवार के चलते फायरिंग हुई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media