सड़क पर पापा की परी की ड्राइविंग देख भागे गजराज, Viral Video देख छूट जाएगी हंसी

News

ABC News: सोशल मीडिया पर एक बेहद हास्यास्पद वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इस वीडियो में गजराज के चेहरे पर डर देखने लायक है. यह डर किसी वन्य जीव से नहीं है, बल्कि पापा की परी की स्कूटी ड्राइविंग से है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किसी सड़क पर गाड़ियों की आवाजाही जारी है. इसी दौरान पापा की परी अपनी स्कूटी लेकर सफर पर निकलती हैं. वहीं, दूसरी ओर गजराज भी आखेट के लिए निकलते हैं.

दोनों को नहीं पता है कि उनका एक दूसरे से मिलन होने वाला है. गजराज सड़क पार कर दूसरी तरफ जाने लगता है. उसी समय पापा की परी भी स्कूटी लेकर आती है. गजराज दूर से पापा की परी को देख समझ जाते हैं कि अब संतुलन बिगड़ने वाला है. सड़क पर हाथी को देख लड़की पहले से असमंजस में आ जाती है. इसके बाद वह ज़िगजैग ड्राइव करने लगती है. यह देख गजराज को डर लग जाता है. गजराज सोंचने लगते हैं कि भागने में ही भलाई है. अगर नहीं भागे, तो आज इसकी स्कूटी की वॉट लग जाएगी. यह सोच गजराज तेजी में सड़क से दूसरी तरफ हो जाते हैं. वहीं, लड़की किसी तरह अपनी बाइक को संभाल पाती है. वीडियो बेहद हास्यास्पद है. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकाउंट से शेयर किया है.  एक यूजर पंकज ने लिखा है- जानवर भी समझदार हो गया. वहीं, एक अन्य यूजर संतोष ने लिखा है- हाथी की किस्मत अच्छी है हम से पूछो.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media