Gadar 2: सिमरत कौर के इंटीमेट क्लिप को देख भड़के लोग, अमीषा पटेल ने किया डिफेंड

News

ABC News: सनी देओल और अमीषा पटेल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गदर 2’ का फैंस बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा एक्टर उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. वहीं अब रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल ‘गदर 2’ की एक्ट्रेस सिमरत कौर के कुछ पुराने क्लिप्स इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

इन क्लिप्स पर सिमरत इंटीमेट सीन देती नजर आ रही हैं. ऐसे में सिमरत के ये पुराने क्लिप्स को देख लोगों को गुस्सा भड़क गया है, क्योंकि फैंस का ‘गदर’ के साथ एक इमोशनल कनेक्ट है. ऐसे में लोग अब ‘गदर 2’ की कास्टिंग पर सवाल उठा रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस सिमरत कौर रंधावा  पंजाबी और तेलुगु फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. सिमरत कौर तेलुगु फिल्म ‘डर्टी हरी’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने एक्टर श्रवण रेड्डी के साथ कुछ इंटीमेट सीन दिए. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. ऐसे में अब लोग ट्वीट के जरिए ‘गदर 2’ के मेकर्स की क्लास लगा रहे हैं.

एक यूजर ने सिमरत कौर के इंटीमेट सीन का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “यह क्लिप आज यूट्यूब पर देखी और मैं हैरान रह गया क्योंकि यह उत्कर्ष शर्मा के अपोजिट गदर 2 की नई हीरोइन है. क्या यह सही में सिमरत कौर है? मैं गदर का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि निर्माता इस विरासत को बर्बाद नहीं करेंगे. अमीषा पटेल और सनी देओल क्या यह सच है?” केवल इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो एक्ट्रेस सिमरत कौर को पोर्न स्टार तक बता दिया है. हालांकि इस मामले पर अभी तक ना तो ‘गदर 2’ के मेकर्स का कोई रिएक्शन आया है. इस बीच अमीषा पटेल ने सिमरत कौर का बचाव किया है, एक ट्वीट का जवाब देते हुए अमीषा ने लिखा कि अरे मेरे प्यारे फैंस, कृपया ये सब बंद करें. आपसे विनम्र अनुरोध है कि 11 अगस्त को सिनेमाघरों में गदर 2 देखें और इसे अपना सारा प्यार दें.

बाद में अमीषा ने एक और ट्वीट किया और लिखा कि दूसरे दिन की पूरी शाम सिमरत कौर के आसपास की निगेटिविटी का बचाव करते हुए बिताई, जो गदर 2 में उत्कर्ष शर्मा के साथ हैं. एक लड़की होने के नाते मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि केवल पॉजिटिविटी फैलाएं और किसी लड़की को शर्मिंदा न करें. आइए नए टैलेंट्स को प्रोत्साहित करें. बता दें कि ‘गदर 2’ साल 2001 में रिलीज हुई अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है. इस फिल्म में हिंदुस्तान के तारा सिंह और पाकिस्तान की सकीना की कहानी दिखाई गई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित रही थी. ऐसे में फैंस अब ‘गदर 2’ का भी बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media