बॉक्स ऑफिस पर कहर बनी ‘गदर 2’, इस मामले में तोड़ सकती है पठान का रिकार्ड

News

ABC News: सनी देओल स्टारर ‘गदर 2’ को लेकर फैंस का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है.  ‘गदर 2’ का क्रेज ऐसा है कि लोग इसे देखने ट्रैक्टर पर चढ़कर पहुंच रहे हैं. वहीं हर दिन फिल्म की कमाई में भी इजाफा हो रहा है. जहां पहले दिन इस फिल्म ने 40 करोड़ का बिजनेस किया था वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने 43 करोड़ की दमदार कमाई की. अब इस फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है.


गदर 2 को लेकर फैंस का क्रेज इतना जबरदस्त है कि इस फिल्म के लिए 3 दिन में 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेना कोई बड़ी बात नहीं होगी. हालांकि पिछले दो दिनों में फिल्म 83 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. अब इसके तीसरे दिन का प्रीडिक्शन सामने आया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, गदर 2 रिलीज के तीसरे दिन 48 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है. हालांकि अभी आधिकारिक आंकड़े सामने नहीं आए हैं, लेकिन ऐसा होता है तो तीन दिनों में ही इस फिल्म का कुल कलेक्शन 131 करोड़ रुपए हो जाएगा.दिलचस्प बात ये है कि यदि ये प्रीडिक्शन सही साबित होता है तो ‘गदर 2’ शाहरुख खान स्टारर इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म ‘पठान’ को भी तीसरे दिन के कलेक्शन में पीछे छोड़ सकती है. आपको बता दें, पठान ने रिलीज के तीसरे दिन 39.25 करोड़ रुपए की कमाई की थी. तारा सिंह बनकर लौटे सनी देओल अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ओएमजी 2 को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. जहां गदर 2 का बॉक्स ऑफिस ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. वहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस आंकड़ों में ओएमजी 2 को लगातार पछाड़ती नजर आ रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media