शाहरुख़ की बेटी से लेकर अमिताभ के नाती तक, साल 2023 में ये स्टार किड्स रखने जा रहे बॉलीवुड में कदम

News

ABC NEWS: बॉलीवुड ने साल 2023 में अपनी खोई शान वापस पाने के लिए पूरी तैयारियां कर ली हैं. साल 2023 में कई स्टार किड्स भी इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही इन स्टार किड्स के लाखों में फैन-फॉलोइंग है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Daughter) की बेटी से लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Grand Son) के नाती तक, ये सेलेब्स किड्स नए साल में हिंदी सिनेमा का पूरी तरह से हिस्सा बन जाएंगे. अब देखना यह है कि बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग, डायरेक्टिंग और राइटिंग के दम पर कौन-कौन से स्टार किड्स कितना लंबा टिक पाते हैं.

सुहाना खान- शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान, जोया अख्तर (Joya Akhtar) निर्देशित फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. सुहाना खान (Suhana Khan First Movie) की यह पहली फिल्म होने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज की जाएगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

खुशी कपूर- बोनी कपूर (Boney Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) साल 2023 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. खुशी कपूर भी जोया अख्तर ‘द आर्चीज’ में दिखाई देंगी.

शनाया कपूर- संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘बेधड़क’ से फिल्मी डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में वह बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देंगी. शनाया इससे पहले अपनी कजिन बहन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म गुंजन सक्सेना में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं.

इब्राहिम अली खान- सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को करण जौहर (Karan Johar) लांच करने जा रहे हैं. करण जौहर की फिल्म का नाम भी तक अनाउंस नहीं किया गया है, लेकिन गॉसिप गलियारों के अनुसार, जल्द ही इब्राहिम ऑनस्क्रीन धमाल मचाते दिखाई देंगे.

अगस्तय नंदा- हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती भी साल 2023 में बॉलीवुड का हिस्सा बनने जा रहे हैं. अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और निखिल नंदा के बेटे अगस्तय नंदा (Agastaya Nanda) भी जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. साथ ही अगस्तय को हाल ही में अनाउंस हुई श्रीराम राघवन की अनटाइटल्ड फिल्म में फौजी का किरदार निभाते भी देखा जा सकेगा. इस फिल्म में अगस्तय (Agastya Nanda) एक्टर धर्मेंद्र के साथ दिखाई देंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media