श्रद्धा से आराधना तक, तीन राज्यों में टुकड़े-टुकड़े कर कत्ल; खौफनाक है नया पैटर्न

News

ABC NEWS: दिल्ली के महरौली इलाके में मुंबई की श्रद्धा की 35 टुकड़े कर हत्या करने वाला आफताब इन दिनों चर्चा में है. मुंबई के वसई इलाके से दिल्ली आकर दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे. इसी दौरान आफताब ने उसी 18 मई को मार डाला था, जिसका खुलासा अब जाकर हुआ है. यही नहीं इसके बाद से अब तक दो और मामले ऐसे ही सामने आ चके हैं. इस तरह देश के तीन राज्यों में टुकड़े-टुकड़े कर मारने के तीन खौफनाक कांड सामने आए हैं. श्रद्धा की हत्या के अलावा दूसरा मामला पश्चिम बंगाल का है, जहां एक युवक ने शराब की लत के शिकार अपने पिता को मार डाला. यही नहीं हत्या के बाद पिता के श के टुकड़े कर डाले.

इसी तरह एक सनसनीखेज केस उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में सामने आया. यहां प्रिंस यादव नाम के शख्स ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड आराधना को मार डाला. प्रिंस यादव को पुलिस ने एक एनकाउंटर के बाद अरेस्ट कर लिया है, जिसने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की थी. पुलिस उसे मौका-ए-वारदात पर ले गई थी ताकि मृतक महिला के सिर को बरामद किया जा सके. इसी दौरान उसने एक पुलिसकर्मी से बंदूक छीन ली और उसे ही लहराते हुए भागने की कोशिश करने लगा. इस मर्डर का खुलासा 15 नवंबर को हुआ था, जब महिला के शव के टुकड़े आजमगढ़ के एक गांव के बाहर कुंए में मिले.

कुंए में मिले थे आराधना के शरीर के अंग

महिला का शव अर्धन्गन था और अनुमान लगाया जा रहा था कि उसकी दो या तीन दिन पहले ही हत्या हुई है. पुलिस अधिकारी अनुराग आर्या ने कहा कि मृतक महिला की पहचान आराधना प्रजापति के नाम से हुई है. महिला प्रिंस यादव के साथ ही घर से निकली थी, लेकिन एक सप्ताह तक वापस न लौटने के बाद परिजनों ने लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जांच में सामने आया कि प्रिंस यादव ने आराधना को मारने का प्लान बनाया था, जिससे उसके दो साल पहले रिलेशन थे लेकिन दोनों के रिश्ते टूट गए थे और आराधना ने किसी और से शादी कर ली थी.

आराधना की शादी से खफा था प्रिंस, रिश्ता तोड़ने का डाल रहा था दबाव

आराधना ने जिस दौरान शादी की थी, तब प्रिंस यादव देश से बाहर था लेकिन जब वह वापस लौटा तो आराधना की शादी की बात सुनकर भड़क गया. वह उससे शादी को तोड़ने की बात कहने लगा. इससे उसने इनकार किया, जिससे भड़के प्रिंस ने हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक प्रिंस के अलावा उसके पैरेंट्स और चचेरे भाई सर्वेश समेत कई लोगों ने इस हत्या को अंजाम दिया. 9 नवंबर को प्रिंस यादव आराधना को बाइक से एक मंदिर ले गया था. पुलिस ने बताया कि प्रिंस के चचेरे भाई सर्वेश ने उसकी गन्ने के खेत में गला दबाकर हत्या कर दी थी.

6 टुकड़े कर फेंका, प्रिंस का साथ देने वाले 7 लोग लापता

इसके बाद दोनों ने मिलकर आराधना के शरीर के टुकड़े कर डाले. शरीर के 6 टुकड़े करने के बाद उन्हें लकड़ी के बक्से में रखा और फिर कुंए में फेंक दिया. यही नहीं शव से सिर को अलग कर दिया, जिसे एक तालाब में फेंक आए. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक देसी पिस्तौल, कारतूस और धारदार हथियार बरामद कर लिया है. इस हत्याकांड में प्रिंस यादव की मदद करने वाले 7 लोग फिलहाल लापता हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media