लूट में कम मिले पैसे तो जमकर पीटा: ऑनलाइन पैसे मंगवाए, फिर मोबाइल छीन हो गए फरार

News

ABC NEWS: UP के खीरी जिले में लूट का एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसको सुनकर लोग दंग हैं. यहां बदमाशों ने दो युवकों को रोककर पहले मारपीट की और उनके पास जो कुछ था उसे लूट लिया. जब लूट के दौरान बदमाशों को कैश कम मिला तो बदमाशों ने युवकों को और ज्यादा मारा. इतना ही नहीं दोनों युवकों को पहले मोबाइल दिया और उनसे फोन-पे पर पैसे मंगवाए. जिसके बाद एक युवक ने फोन पे पर 6 हजार रुपए मंगाए. इसके बाद बदमाश दोनों के मोबाइल छीनकर फरार हो गया. ये अनोखी लूट की वारदात इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. अब सर्विलांस के जरिए बदमाशों की तलाश की जा रही है.

दरअसल खीरी जिले के खमरिया थाना क्षेत्र के जेठरा गांव में रहने वाले मोनू गांव के ही अपने दोस्त रिजवान के साथ लखीमपुर गए थे. मोनू ने बताया कि उनका एक मुकदमा लखीमपुर कोर्ट में चल रहा है. कोर्ट से छुट्टी मिलने के बाद वह अपने साथी के साथ बाइक से अपने घर जा रहे थे. बाइक बहराइच रोड पर रवही पुल के पास पहुंची ही थी. कि मोनू ने बताया कि वो मोटरसाइकिल सड़क किनारे खड़ी कर शौच को चला गया. शौच के बाद वापस अपनी बाइक के पास पहुंचे तभी शारदानगर की ओर से चार लोग आए. आते ही चारों ने मोनू व रिजवान को पकड़ लिया. दोनों से लूटपाट की.

100 रुपए मिलने पर की ज्यादा पिटाई

मोनू का कहना है कि उसकी जेब में रखे 980 रुपये और रिजवान के पास से 100 रुपए थे जो बदमाशों ने छीन लिए. इसके अलावा दोनों के मोबाइल भी छीन लिए. रिजवान के पास 100 रुपए मिलने पर बदमाशों ने उसकी और पिटाई की. इतना ही नहीं उसे मोबाइल नंबर पर पैसे मंगवाने को कहा. रिजवान ने गांव के ही एक व्यक्ति को फोन किया और ऑनलाइन छह हजार रुपये मंगवाए. छह हजार रुपए का मैसेज मोबाइल पर आते ही बदमाशों ने दोनों युवकों के फोन छीन लिए और फरार हो गए.

बदमाशों के जाने के बाद युवकों के शोर मचाने पर लोग पहुंचे. पुलिस भी पहुंच गई. खीरी थानाध्यक्ष दिनेश सिंह का कहना है कि मोनू की तहरीर पर लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई हैय सर्विलांस सेल की मदद ली जा रही है. जल्द घटना का खुलासा होगा. खीरी अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना खीरी पर एक व्यक्ति के साथ चार अज्ञात व्यक्तियों द्वारा मारपीट कर 2 मोबाइल फोन व दबाव बनाकर ऑनलाइन ट्रांजेक्शन कराकर 6 हजार रुपये ट्रांसफर कराने के सूचना प्राप्त हुई थी. जिसके आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media