सर्दियों में स्टाइलिश नजर आने के लिए फॉलो करें ये टिप्स, हर कोई हो जाएगा दीवाना

News

ABC NEWS: नवंबर का महीना खत्म होने को है और तापमान में भी गिरावट जारी है.  इस मौसम में ये समझ नहीं आता कि क्या और कैसे पहनें जिससे ठंड भी न लगे और वो स्टाइलिश भी लगें. हम आपके साथ कुछ फैशन टिप्स शेयर करने जा रहे हैं जिन्हें अपना कर आप सर्दियों के मौसम में भी काफी स्टाइलिश नजर आएंगी. आज हम आपको कुछ ऐसी ड्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके विंटर फैशन लुक पर चार चांद लगा देंगी.

सदाबहार वेलवेट ड्रेस- वेलवेट ड्रेसेस को सदाबहार माना जाता है क्योंकि इनका फैशन कभी भी पुराना नहीं होता है. यह आपको ग्लैमरस लुक को देती ही हैं साथ ही इन्हें पहनने से आप काफी स्टाइलिश भी नजर आती हैं. सर्दियों में डार्क कलर की वेलवेट ड्रेसेस पहनने से आपका लुक काफी रॉयल नजर आता है. वहीं,  वेलवेट ड्रेसेस में सर्दी भी नहीं लगती है. ऐसे में सर्दियों में स्टाइलिश दिखने के लिए यह एक अच्छा ऑप्शन है.

स्वेटर ड्रेस- दुनियाभर में जहां सर्दियों के ढेरों कपड़े बनाए जाते हैं उनमें से स्वैटर ड्रेस सबसे ऊपर हैं. स्वेटर ड्रेस को कंफर्ट और स्टाइल का मिश्रण कहा जाता है. ऐसे में अपनी अलमारी में इस तरह की ड्रेसेस को जरूर रखें. इस ड्रेस के साथ आप लेगिंग्स, स्नीकर्स या बूट्स आदि पहन सकती हैं. ऐसे में अगर आप कुछ कैजुअल लुक चाहती हैं तो स्वैटर ड्रेस आपके लिए परफेक्ट हैं.

रैप ड्रेस- जिस तरह गर्मियों के मौसम में रैप ड्रेसेस आपके लुक में चार चांद लगाती हैं उसी तरह सर्दियों के मौसम में भी आप रैप ड्रेसेस पहन सकती हैं. इन विंटर रैप ड्रेसेस को आप हील्स के साथ  पहन सकती हैं. रैप ड्रेसेस को किसी भी खास मौकों पर पहना जा सकता है.

मिनी ड्रेस- अगर आपको शॉर्ट ड्रेसेस पहना पसंद है तो मिनी ड्रेसेस आपके लिए परफेक्ट साबित हो सकती हैं. सर्दियों के दिनों में इन्हें दिन के समय पर पहनना ज्यादा अच्छा रहता है . मिनी ड्रेस को आप बूट्स और स्किन फिट लेगिंग्स के साथ पहन सकती हैं. वहीं,  अगर आप इसे रात के समय पर पहनना चाहती हैं तो इसके साथ हील्स पहनें.

लॉन्ग कोट- ठंड के मौसम में लॉन्ग कोट का फैशन कभी पुराना नहीं होता. ये कोट जीन्स से लेकर सूट, साड़ी सब पर चलते हैं और ये देखने में भी स्टाइलिश लगते हैं.

खूबसूरत शॉल-  सर्दियों के फैशन से शॉल भी कभी बाहर नहीं होता है. खूबसूरत शॉल प्लेन सूट या साड़ी के ऊपर बेहद जंचता है और ये स्टाइलिश लुक भी देता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media