नोएडा के लोगों का टूटा सब्र, उद्घाटन से पहले ही खोल दिया फ्लाईओवर, वीडियो वायरल

News

ABC NEWS: क्या आपने कभी सुना है कि कोई फ्लाईओवर बना हो, लेकिन उद्धाटन से पहले ही वहां गाड़ियां फर्राटे भरने लगी हों. नहीं ना. लेकिन उत्तर प्रदेश के नोएडा में सोमवार को कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जब यहां की जनता का सब्र टूट गया और उद्घाटन से पहले ही उन्होंने सेक्टर 121 स्थित पर्थला फ्लाईओवर को खुद से ही खोल दिया. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

नोएडावासी लंबे समय से पर्थला पुल के खुलने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन जब नोएडा अथॉरिटी की ओर से इस केबल सस्पेंशन ब्रिज के उद्घाटन में देरी हुई तो लोगों का सब्र जवाब दे गया. फिर क्या था. जनता ने खुद से ही पुल के शुरुआत में लगाए गए अवरोधकों को हटाया और गाड़ियां दौड़ाने लगे. वायरल हुई क्लिप में बाइक और कार सवारों को फर्राटा भरते हुए पुल से होकर निकलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सीमेंट के बड़े-बड़े पाइप से पुल के रास्ते को ब्लॉक किया गया था. लेकिन लोगों ने उसे हटाकर खुद की पुल का ‘उद्घाटन’ कर दिया.

लगभग दो साल में बनकर तैयार हुए पर्थला पुल के उद्घाटन की तारीख अभी तय नहीं हुई है. हालांकि, जून महीने के दूसरे हफ्ते में ही उद्घाटन की चर्चा जोरों पर थी. लेकिन जब लोगों को लगा कि नोएडा अथॉरिटी के अफसर इसे नहीं खोलेंगे, तो खुद ही वाहन लेकर पुल से निकलने लगे.

ट्विटर पर @Roohi01936868 हैंडल से रोहित नाम के यूजर ने वीडियो शेयर कर लिखा है, जनता ने खुद से खोल दिया पर्थला ब्रिज. हालांकि, इसकी सूचना मिलते ही पुलिस फौरन मौके पर पहुंची. इसके बाद वहां दोबारा बैरिकेटिंग की गई, ताकि लोग उद्घाटन से पहले अनाधिकृत तरीके से पुल से होकर ना निकलें.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media