पांच कुत्तों ने झाड़ियों में घसीटकर पुलिसकर्मी के 2 साल के बेटे को नोंच डाला, 40 जगह काटा

News

ABC NEWS: UP के बाराबंकी जनपद की पुलिस लाइन में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान पुलिसकर्मी के 2 साल के बच्चे को 4-5 कुत्ते घसीट ले गए. घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि काफी देर तक कुत्ते मासूम को नोंचते रहे. उसकी चीख सुनकर पिता व अन्य पुलिसकर्मियों ने कुत्तों को भगाया और बच्चे को जिला अस्पताल ले गए. वहां हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि कुत्तों ने मासूम को 40 जगह काटा है.

बाराबंकी जिले में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान एर दर्दनाक हादसा हो गया. यहां पुलिस लाइन में चल रहे गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान एक पुलिसकर्मी के दो साल के बच्चे को चार पांच खुंखार कुत्ते घसीट ले गए. यह कुत्ते काफी देर तक उस मासूम को नोंचते-काटते रहे. वहीं जब मसूम की चींख-पुकार उसके पिता और दूसरे पुलिसकर्मियों ने सुनी, तब किसी तरह कुत्तों को भगाया. घायल मासूम को आनन-फानन में सभी लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. वहीं इस घटना के बाद से पुलिस लाइन में रहने वाले कर्मचारी और उनके परिवार काफी डरे हुए हैं. क्योंकि यहां काफी बड़ी संख्या में आवारा कुत्ते रहते हैं और आए दिन किसी न किसी को काटते रहते हैं.

दरअसल एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स द्वारा एएनटीएफ थाना बाराबंकी पुलिस लाइन में संचालित होता है. यहां हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात गौरव तिवारी अपने परिवार सहित शहर में ही किराए के मकान में रहते हैं. गौरव तिवारी अपने दो साल के बच्चे अथर्व को गणतंत्र दिवस समारोह दिखाने के लिए लेकर पुलिस लाइन आए थे. इसी दौरान वह अपने बच्चे के साथ थाने पहुंचे और अंदर किसी काम से चले गए. इस दौरान अथर्व खेलता हुआ थाने के बाहर आ गया और तभी चार-पांच खूंखार कुत्तों ने मिलकर उसपर हमला कर दिया. कुत्ते मासूम को घसीटते हुए  झाड़ियों की तरफ लेकर चले गए. वहीं जब आसपास बेटे नहीं मिली तो गौरव ने उसकी तलाश शुरू की.

तभी कुछ गौरव को कुत्तों के भौंकने और अपने बेटे अथर्व की चींख-पुकार सुनाई पड़ी. तब वह साथी पुलिस कर्मियों के साथ झाड़ियों की ओर पहुंचा. वहीं पहुंचकर उसने जो नजारा देखा, वह उसे देखकर दंग रह गया. क्योंकि कुत्ते मासूम को नोंच रहे थे. आनन फानन में सभी पुलिसकर्मियों और गौरव ने कुत्तों को वहां से किसी तरह भगाया. वहीं कुत्तों के हमले से मासूम अथर्व लहूलुहान हो गया. जिसे लेकर सभी तुरंत जिला अस्पताल पहुंचे. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने अथर्व को केजीएमयू के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. फिलहाल लखनऊ ट्रामा सेंटर में अथर्व का इलाज जारी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media