VIDEO: ग्रेटर नोएडा के गैलेक्सी प्लाजा में लगी आग, जान बचाने के लिए कूदते नजर आए लोग

News

ABC NEWS: ग्रेटर नोएडा के ग्रेनो वेस्ट के गैलेक्सी प्लाजा में आग लग गई. आग लगने की वजह से यहां अफरातफरी की स्थिति बन गई है. यह घटना बिसरख कोतवाली थाना इलाके में हुई है. आग लगने के बाद लोग यहां जान बचाने के लिए कूदते नजर आए. ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी 1 में स्थित इस ग्लैक्सी प्लाजा में आग लगने के बाद आग कधुआं काफी दूर तक उठता नजर आया है. जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें नजर आ रहा है कि कुछ लोग रस्सी के सहारे उतरने की कोशिश कर रहे हैं.

आगलगी की इस घटना को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि शॉट सर्किट की वजह से यह आग लगी है. आग लगने की घटना गौर सिटी 1 के एवेन्यू 1 के तीसरी मंजिल में हुई है। वीडियो में नजर आ रहा है कि लोग जान बचाने के लिए खिड़कियों से लटके हुए हैं. आग की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच चुकी है. आग पर काबू पाने की कोशिशें की जा रही हैं. अगलगी के बाद यहां लोगों की जान बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. हालांकि ग्लैक्सी प्लाजा में कितने लौग मौजूद थे अभी इसका पता नहीं चल सका है.

गैलेक्सी प्लाजा में आग लगने से कई लोग अंदर फंस गये और अग्निकांड से घबराये लोग तीसरी और चौथी मंजिल से ही नीचे कूदने लगे. जिनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. प्लाजा में आग लगने की जानकारी मिलने की बाद फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर गई है और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. जानकारी के अनुसार, फायर विभाग की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं, दो बच्चों के साथ ही कुछ अन्य लोगों के भी अंदर फंसे होने सूचना की.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media