रायबरेली में दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर के बाद लगी आग, क्लीनर जिन्दा जला

News

ABC NEWS: रायबरेली जनपद में शनिवार सुबह-सुबह  दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. जबदस्त टक्कर के बाद वाहन में लगी आग से झुलसकर क्लीनर की दर्दनाक मौत हो गई है. इस हादसे में ट्रक चालक भी जख्मी हुआ है.वहीं फतेहपुर में तेज बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में बस में सवार लगभग 60-70 यात्री घायल हो गए. घटना के समय क्लीनर ट्रक चला रहा था जबकि ड्राइवर बगल में बैठा था.

दो ट्रकों की आमने सामने की टक्कर
मामला ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर अरखा गांव के पास जामो गैस एजेंसी के सामने का है.  जहां लखनऊ से प्रयागराज जा रहे ट्रक की उल्टी दिशा से आ रहे ट्रक से आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई. टक्कर लगने के बाद एक ट्रक में जबरदस्त आग लग गई. आग लगने पर ड्राइवर ने कूद कर अपनी जान बचाई लेकिन ट्रक का क्लीनर उसमें फंस गया और उसकी आग में झुलस कर मौत हो गई. घायल ट्रक ड्राइवर को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां उसका उपचार किया जा रहा है.

क्लीनर चला रहा था ट्रक

वहीं सूचना पाकर पहुंचे फायर ब्रिगेड और पुलिसकर्मियों ने आग पर काबू पाया. ऊँचाहर कोतवाली प्रभारी के मुताबिक ट्रक ड्राइवर न चलाकर क्लीनर पिंटू चला रहा था. आमने-सामने की टक्कर में क्लीनर स्टेयरिंग में फंस गया. ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई जबकि क्लीनर उसी में फंसा रह गया. फायर ब्रिगेड जब तक पहुंचती तब तक क्लीनर पिंटू गंभीर रूप से झुलस गया था.  किसी तरह उसे ट्रक से जब बाहर निकाला गया तो उसकी मौत हो चुकी थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media