सिकंदराबाद में इलेक्ट्रिक बाइक चार्ज करते वक्त शोरूम में लगी आग, 8 लोगों की मौत

News

ABC NEWS: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से सटे सिकंदराबाद में इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम में आग लग गई. फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है. देर रात हुई इस घटना में 8 लोगों की मौत हो गई. बाकी लोगों का रेस्क्यू कर लिया गया. हैदराबाद के नॉर्थ जोन के अपर डीसीपी ने बताया कि यहां इलेक्ट्रिक बाइक चार्ज हो रही थी. इसकी वजह से शॉर्ट सर्किट हुआ और बाइक शोरूम में आग लग गई. ये शोरूम सिकंदराबाद में पासपोर्ट ऑफिस के पास स्थित है. शोरूम के ऊपर लॉज है. अब तक घटना में 8 लोगों की मौत हो गई. मृतक बाहर के राज्यों के बताए जा रहे हैं.

तमिलनाडु में भी हुई थी ऐसी घटना

इससे पहले अप्रैल महीने में तमिलनाडु में भी ऐसी ही एक घटना हुई थी. यहां पोरुर-कुंदरातुर स्थित शोरूम में एक कस्टमर ने अपनी ई-बाइक की बैटरी को चार्ज पर लगाया था. इसमें कुछ ही देर में आग लग गई. धीरे-धीरे पूरा शोरूम आग की लपटों में घिर गया. इस घटना में 5 नए इलेक्ट्रिक स्कूटर और सर्विसिंग के लिए आए 12 पुराने इलेक्ट्रिक स्कूटर जल गए थे.

राख में मिल गया था पूरा शोरूम

आग लगने के बाद शोरूम से धुआं उठने लगा, जिसे देखकर लोग घबरा गए. इस घटना के बाद इलाके में लोग जमा हो गए, जिससे ट्रैफिक जाम की नौबत पैदा हो गई. बाद में पुलिस की मदद से भीड़ को हटाया गया. हालांकि राहत की बात ये थी कि आग लगने की इस घटना में किसी इंसान को नुकसान नहीं हुआ. स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया, लेकिन उससे पहले ही पूरा शोरूम जलकर राख हो चुका था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media