क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, सपना गिल ने लगाए ये आरोप

News

ABC News: भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के खिलाफ मंगलवार (21 फरवरी) को सेल्फी विवाद में एफआईआर दर्ज की गई है. सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सपना गिल के वकील अली काशिफ देशमुख ने इस बात की जानकारी दी है. पृथ्वी के अलावा आशीष सुरेंद्र यादव, बृजेश और अन्य के खिलाफ सपना गिल के साथ छेड़छाड़ और अन्य मामलों में आपराधिक शिकायत दर्ज की गई है.

अली काशिफ देशमुख ने बताया कि पृथ्वी शॉ सहित अन्य लोगों पर धारा 34, 120बी, 144, 146, 148, 149, 323, 324, 351, 354 और 509 के तहत मामला दर्ज कराया गया है. बता दें कि सेल्फी विवाद मामले में सपना गिल को सोमवार को जमानत मिली थी. गिल के साथ तीन अन्य लोगों को भी जमानत मिली थी. गौरतलब है कि पिछले सप्ताह मुंबई में पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने को लेकर विवाद हुआ था. इस दौरान पृथ्वी शॉ के साथ सपना गिल की कहासुनी हुई थी. साथ ही उनकी कार पर हमला किया गया था. इस मामले के बाद मुंबई पुलिस ने सपना गिल समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया था. इसके बाद इन्हें कोर्ट में पेश किया गया था. हालांकि, कोर्ट ने पुलिस की आरोपियों की चार दिन की रिमांड की अर्जी को खारिज कर दिया था. इसके बाद गिल, उसके दोस्त शोभित ठाकुर और दो अन्य रुद्र सोलंकी और साहिल सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था. न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और अन्य आरोपियों ने अदालत के समक्ष जमानत याचिका दायर की थी. सोमवार को अंधेरी कोर्ट के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने दलीलें सुनने के बाद सभी को जमानत दे दी. गिल ने वकील काशिफ अली खान के माध्यम से दायर अपने आवेदन में दावा किया कि उनके खिलाफ एफआईआर पूरी तरह से झूठे और फर्जी आरोपों पर दर्ज की गई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media