राजनीति में उतरे फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा, आंध्र प्रदेश से लड़ेंगे लोक सभा चुनाव

News

ABC NEWS: फिल्मों से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाले फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) को लेकर बड़ी खबर है. बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद अब राम गोपाल राजीनीति में कदम रख रहे हैं. इस बात का ऐलान खुद राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करके किया. इस ऐलान के साथ ही डायरेक्टर ने बताया कि वो आने वाले लोक सभा चुनाव में  आंध्र प्रदेश से  चुनाव लड़ेंगे.

पीथापुरम सीट से लड़ेंगे चुनाव

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करके राजनीति में आने का ऐलान किया. फिल्म निर्देशक ने लिखा- ‘मैंने ये फैसला अचानक लिया है. आप सभी को बताते हुए मुझे खुशी हो रही है कि मैं पीथापुरम से लोक सभा चुनाव लडूंगा.’ राम गोपाल वर्मा के इस फैसले से उनके फैंस काफी खुश हैं. यहां तक कि डायरेक्टर को राजनीति के नए सफर के लिए भी बधाई दे रहे हैं. हालांकि राम गोपाल ने इस बारे में और ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की.
चौंकाने वाला फैसला
राम गोपाल वर्मा का राजनीति में आने का ये फैसला उस वक्त आया जब आंध्र प्रदेश की पीथापुरम सीट से टॉलीवुड एक्टर और जेएसएफ चीफ पवन कल्याण भी इसी सीट से मैदान में हैं. इससे पहले आंध्र प्रदेश में राम गोपालव वर्मा के चर्चे उनकी फिल्म Vyooham की वजह से खूब हुए थे. ये फिल्म आंध्र प्रदेश की राजनीति पर आधारित थी. जिसे लेकर खूब बवाल मचा था.
कई शानदार फिल्में दी
राम गोपाल वर्मा ने बॉलीवुड से लेकर तुलुगू सिनेमा में खूब नाम कमाया. बेहतरीन फिल्मों की बात करें तो ‘रंगीला’,’सत्या’, ‘कंपनी’, ‘भूत’, ‘सरकार’, ‘जंगल’, ‘सरकार राज’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं. इन सभी ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया और राम गोपाल वर्मा बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media