फिल्ममेकर कमल किशोर मिश्रा ने पत्नी को कार से कुचला, CCTV में कैद हुई घटना

News

ABC NEWS: ‘भूतियापा’, ‘देहाती डिस्को’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके फिल्ममेकर कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishore Mishra) पर पत्नी को कार से कुचलने का आरोप लगा है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. दरअसल, पत्नी ने कमल को किसी दूसरी महिला के साथ पकड़ लिया था, जिसके बाद यह हादसा हुआ. पुलिस ने बुधवार को कहा कि घटना के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कमल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वीडियो में कमल की पत्नी को जमीन पर गिरते देखा जा सकता है. घटना 19 अक्टूबर को वेस्ट अंधेरी में एक रिहायशी इमारत के पार्किंग एरिया में हुई थी.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना का वीडियो जारी किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्किंग एरिया में एक महिला कार चलाने वाले को रोकती है. लेकिन वह रुकता नहीं है और कार से पहले उसे टक्कर मारता है. महिला गिर जाती है और फिर कार का अगला पहिला उस पर चढ़ा देता है. इतने में एक शख्स भागते हुए आता है और उस महिला को कार के नीचे से निकालता है.

आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज

फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत अपनी पत्नी को कार से मारने के लिए मामला दर्ज किया गया है. उनकी पत्नी का दावा है कि घटना के बाद उनके सिर में चोट लगी थी. कमल अभी फरार चल रहे हैं. पुलिस का कहना है कि वह उनकी तलाश में जुटी है और मामले की जांच जारी है.

फरार हैं कमल किशोर मिश्रा

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, अंबोली पुलिस ने अपने बयान में कहा, “फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्द कर लिया गया है. यह मामला पत्नी को कार से टक्कर मारने के लिए दर्ज किया गया है. उनका (कमला की पत्नी) कहना है कि उनके सिर में चोट लगी है. हम आरोपी की तलाश कर रहे हैं. मामले की आगे की जांच जारी है.”

पत्नी ने दिया बयान

कमल किशोर मिश्रा की पत्नी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह 19 अक्टूबर को जब पति से मिलने घर पहुंची तो उन्होंने किसी दूसरी महिला को उनके साथ गाड़ी में देखा. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वह गाड़ी में ही उस महिला संग रोमांटिक पल बिता रहे थे. पत्नी ने बताया कि उन्होंने उसी समय दोनों से बात की. लेकिन कमल ने उनकी कोई बात नहीं सुनी और कार लेकर जाने लगे, जब उन्होंने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो उनपर गाड़ी चढ़ा दी, जिसमें वह घायल हो गईं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media