उरई मेडिकल कॉलेज में इलाज को लेकर मारपीट, जूनियर डॉक्टरों और तीमारदारों में चलीं मेज-कुर्सियां

News

ABC NEWS: उरई मेडिकल कॉलेज में शनिवार को इलाज को लेकर जूनियर डॉक्टरों और तीमारदारों में जमकर मारपीट हुई. चिकित्सा उपकरण संग कुर्सी-मेजें फेंकी गईं. बवाल में कई लोग चुटहिल हो गए. पुलिस ने मरीज के चाचा को हिरासत में लिया है. कानपुर देहात के बिझौना राजापुर निवासी ऋषभ मामा के यहां लौना आया था. तड़के सुबह सोकर उठा तो उसे सांप ने काट लिया. हालत बिगड़ी तो परिजन राजकीय मेडिकल कॉलेज जालौन लेकर पहुंचे. आरोप है कि तीमारदारों ने जूनियर डॉक्टरों से इलाज के लिए कहा तो दोनों ओर से कहासुनी शुरू हो गई. परिजनों के मुताबिक मरीज को भर्ती किया तो जेआर मारपीट करने लगे. हंगामे की सूचना पर स्वास्थ्य कर्मी भी आ गए और तीमारदारों को पीटने लगे.

देखते ही देखते दोनों ओर से कुर्सी-मेजें चलने लगीं. सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने ऋषभ के चाचा आशुतोष को हिरासत में ले लिया. मोबाइल न लगने की वजह से मेडिकल कॉलेज प्राचार्य से बात नहीं हो सकी. जूनियर डॉक्टर बृजेश का आरोप है कि मरीज के परिजनों ने हाथ में काट लिया. मेडिकल कॉलेज के सीएमएस डॉ. प्रशांत निरंजन का कहना है कि इमरजेंसी में सीनियर-जूनियर सभी डॉक्टर मौजूद थे और उन्होंने मरीज को एंटी स्नेक वेनम भी दिया. रोगी को तुरंत आराम भी मिलने लगा लेकिन साथ आए परिजनों ने गलतफहमी में मारपीट की.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media