FIFA World Cup: उलटफेर का शिकार हुआ अर्जेंटीना, सउदी अरब ने हराया, बेकार गया मेसी का गोल

Spread the love

ABC News: सऊदी अरब के खिलाफ मैच में लियोनल मेसी ने एक बड़ा रिकार्ड अपने नाम कर लिया है. दरअसल, अर्जेंटीना के लियोनल मेसी 4 अलग-अलग वर्ल्ड कप में गोल करने वाले पहले फुटबॉलर बन गए हैं. इस दिग्गज फुटबॉलर ने फीफा वर्ल्ड कप 2006, फीफा वर्ल्ड कप 2014, फीफा वर्ल्ड कप 2018 और फीफा वर्ल्ड कप 2022 में गोल किया. हालांकि, इस मैच में खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही अर्जेंटीना को हार का सामना करना पड़ा है.

दरअसल, फीफा वर्ल्ड कप 2022 के तीसरे दिन बड़ा उलटफेर हुआ. सऊदी अरब ने अर्जेंटीना को 2-1 से हरा दिया है. लियोनल मेसी के गोल के बावजूद अर्जेंटीना की टीम को हार का सामना करना पड़ा. इस तरह अर्जेंटीना के पिछले 36 मैचों में नहीं हारने का रिकार्ड टूट गया है. वहीं, इस मैच की बात करें तो पहले हाफ में अर्जेंटीना ने आक्रमक खेल दिखाया. पहले हाफ में लियोनल मेसी के गोल की बदौलत अर्जेंटीना 1-0 से आगे थी, लेकिन उसके बाद सऊदी अरब ने मजबूत वापसी की.

सऊदी अरब ने दूसरे हाफ के शुरुआत में शानदार खेल का नजारा पेश किया. सऊदी अरब ने 48वें मिनट में पहला गोल दागा. सऊदी अरब के लिए यह गोल सालेह अलशेहरी ने किया. अल बुरेकन के पास पर सालेह अलशेहरी ने गोल दागा. वहीं, इसके बाद सऊदी अरब ने 53वें मिनट में दूसरा गोल दागा. इस तरह सऊदी अरब ने अपनी बढ़त मजबूत कर ली. सऊदी अरब के लिए दूसरा गोल सालेम अलडसारी ने किया. इस तरह सऊदी अरब ने खिताब की प्रबल दावेदार अर्जेंटीना 2-1 से हराकर बड़ा उलटफेर किया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media