इंदौर के पपाया ट्री होटल में भीषण आग: कई लोग फंसे, राहत कार्य में हो रही दिक्कत

News

ABC NEWS: इंदौर के राऊ में बुधवार को बहुमंजिला पपाया ट्री होटल में भीषण आग लग गई. आग इतनी विकराल है कि वह होटल की सभी मंजिल तक पहुंच गई है. आग लगते ही होटल के कमरों में धुआं भर गया, जिससे होटल में अफरा-तफरी मच गई. सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. आग पर काबू पाने के लिए फायर की 3 गाड़ियों के अलावा 5 टैंकर को भी लगाया गया. आग लगने के बाद इलाके को खाली करा लिया गया था.

जानकारी के मुताबिक होटल में फंसे लोगों को शुरुआत में निकालने में परेशानी हुई. फंसे लोगों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे. हालांकि अब दावा किया जा रहा है कि धुआं भर जाने से सिर्फ एक महिला बेहोश हुई है. बाकी सभी यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया गया है.

सबसे पहले कैफेटेरिया में लगी आग

होटल में आगे सबसे पहले कैफेटेरिया में लगी थी. इसके बाद वह होटल के ऊपरी हिस्से में लग गई. होटल 5 मंजिला है. होटल में 60 कमरे हैं. आग के कारण दो फ्लोर पूरी तरह जल गए हैं.

क्रेन की मदद भी लगी गई
जानकारी के मुताबिक मंजिला होटल पपाया में फंसे लोगों को ऊंची सीढ़ियां लगाकर निकाला जा रहा है. इसके अलावा क्रेन की मदद से भी उन्हें निकालने की कोशिश की जा रही है. वहीं मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि कुछ लोग कमरे की खिड़की से चादर बांधकर होटल से नीचे उतरने की कोशिश करते नजर आए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media