झूमती मौत! अयोध्या में डांस करते-करते गिरा, फिर उठा ही नहीं

News

ABC NEWS: UP के अयोध्या में एक युवक की डांस करते हुए अचानक मौत हो गई. इस घटना का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं इस वीडियो में अचानक हुई शख्स की मौत को देखकर यूजर्स सहम उठे हैं. राम नगरी में दिलशाद के दिल ने उसे धोखा दे दिया. चारों तरफ खुशियों का माहौल था. सब नाच गा रहे थे. तभी अचानक 45 वर्षीय दिलशाद के दिलों की धड़कन थम गई. जब तक कोई कुछ समझ पाता और कर पाता तब तक बहुत देर हो चुकी थी और दिलशाद की सांसे थम चुकी थी.

शादी समारोह में डांस

मामला अयोध्या जनपद के थाना पटरंगा क्षेत्र के पैगंबर नगर गांव का है. जहां पड़ोस में एक शादी समारोह के पहले हो रहे उत्सव में पड़ोसी के रूप में दिलशाद भी शामिल हो गया था. वहां नाच गाना चल रहा था. ‘खाइ के पान बनारस वाला’ इस गाने पर दिलशाद वीडियो में झूमता नजर आ रहा है, लेकिन अगले ही पल दिलशाद अचेत अवस्था में जमीन पर गिर जाता है. जैसे ही दिलशाद गिरा तो लोग कुछ समझ नहीं पाए. जिसके बाद कुछ लोग दौड़कर दिलशाद के पास पहुंचे और उसे उठाने की कोशिश की. उसके ऊपर पानी का छिड़काव किया, लेकिन दिलशाद ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी.

मातम में बदल गई खुशियां

जिसके बाद आनन-फानन में सब लोग दिलशाद को लेकर सीएचसी पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दिलशाद के बेटे की भी 14 जुलाई को शादी है, लेकिन दिलशाद अपने पड़ोसी के घर में विवाह के उत्सव में शरीक हुआ था और वहां खाई के पान बनारस वाले गाने पर थिरक रहा था कि अचानक मदहोश होकर वह जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई. दिलशाद और उसके पड़ोसी से लेकर पूरा गांव इस मौत से सदमे में है. तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है खुशियों का माहौल अचानक मातम में बदल गया है. बता दें कि दिलशाद की उम्र मात्र 45 वर्ष थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media