UP में एनकाउंटर का खौफ! 50 हजार के इनामी बदमाश ने खुद के पैर में मार ली गोली

News

ABC NEWS: UP के बिजनौर जिले में 50 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर दीपू ऊर्फ साहब सिंह ने चांदपुर सीओ ऑफिस के पास खुद के पैर में गोली मार ली और अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने साहब सिंह को गिरफ्तार कर अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट करा दिया. बताया जा रहा है कि बदमाश ने एनकाउंटर के डर से खुद के पैर में गोली मारी. फिलहाल बदमाश का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

बता दें कि मंडावर थाना क्षेत्र के बिलासपुर गांव में अपने घर पर बिजली चेकिंग और कनेक्शन काटने से नाराज होकर इनामी हिस्ट्रीशीटर दीपू उर्फ साहब सिंह ने बिजली महकमे के जेई दीपक कुमार को गोली मार दी थी और मौका ए वारदात से फरार हो गया था. इसके बाद से पुलिस की पांच टीमें फरार साहब सिंह की तलाश में जुटी थीं.

जिला अस्पताल में चल रहा घायल बदमाश का इलाज

पुलिस के खौफ के मारे हिस्ट्रीशीटर ने अवैध तमंचे से चांदपुर सीओ ऑफिस के पास खुद के पैर में गोली मारकर घायल कर लिया. गोली की आवाज सुनकर पुलिस ने फरार इनामी हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर लिया और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

मामले की जानकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर दीपू उर्फ साहब सिंह वारदात को अंजाम देने के बाद से ही फरार चल रहा था. साहब सिंह पर मुरादाबाद रेंज के डीआईजी ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था और जल्द से जल्द पकड़ने को कहा था, तभी से इसकी तलाश में पुलिस टीमें जुटी हुई थीं.

अवैध तमंचे से खुद को मारी गोली

एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि 50 हजार का इनाम घोषित करने के साथ-साथ कोर्ट की तरफ से भी साहब सिंह के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी कर दिया गया था. इसका कहना है कि ये सीओ ऑफिस में सरेंडर करने आया था, लेकिन पुलिस के खौफ के मारे साहब सिंह ने अपने पैर में अवैध तमंचे से गोली मारकर खुद को घायल किया है.

पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

एसपी नीरज कुमार जादौन के मुताबिक, इस मामले में अब तक छह आरोपियों को गिरफ्तार करके संगीन धाराओं में केस दर्ज करके जेल भेज दिया गया है. वहीं अस्पताल में भर्ती हिस्ट्रीशीटर दीपू उर्फ साहब सिंह ने बताया मंडावर पुलिस ने उसे काफी परेशान कर रखा था. वह सीओ ऑफिस सरेंडर करने आया था. ऑफिस के पास बने शौचालय में वह पेशाब करने गया था, तभी उसके तमंचे से गोली चल गई और वह घायल हो गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media