गर्लफ्रेंड संग सुसाइड करने निकला 2 बच्चों का पिता, ऐनवक्त में प्रेमिका हट गयी पीछे, फिर…

News

ABC NEWS: राजस्थान के बाड़मेर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां दो बच्चों का पिता अपनी 20 साल की गर्लफ्रेंड को लेकर सुसाइड करने रेलवे ट्रैक पर गया. ट्रेन के आते ही प्रेमिका डरकर पीछे हट गई और प्रेमी ट्रेन के आगे कूद गया और कटकर उसकी दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.

मृतक प्रेमी के भाई ने प्रेमिका और उसके परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट चुकी है. यह घटना बालोतरा जिले के पचपदरा थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि मृतक राजू भाट (34) का प्रेम प्रसंग गांव की रहने वाली 20 साल की रवीन से चल रहा था. दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन परिजन इसके खिलाफ थे, क्योंकि राजू भाट शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं.

इस बात पर दोनों के परिजनों में झगड़ा हुआ फिर राजू और रवीना ने खुदकुशी करने के लिए रेलवे ट्रैक पर चले गए. राजू तो ट्रेन के आगे कूद गया लेकिन रवीना ने डर से अपने पैर पीछे हटा लिए. देर रात  ट्रेन के गार्ड और अन्य कर्मचारी मृतक के शव को बालोतरा रेलवे स्टेशन लाए. युवती को भी बालोतरा स्टेशन लाया गया. इसके बाद मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी गई.

परिजनों ने शव नहीं उठाया
मृतक राजू के भाई वीरमाराम ने युवती और उसके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है. वीरमाराम का कहना है कि पहले भी उसके भाई राजू को जान से मारने की धमकियां दी गईं थी. बीती रात साढ़े 11 बजे के करीब आरोपियों ने उसके भाई की हत्या कर रेलवे ट्रेक पर फेंक दिया. जिससे हत्या को आत्महत्या का रूप दिया जा सके. परिजनों का कहना है कि जब तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होगी वह शव नहीं उठाएंगे.

इस मामले पर थाना प्रभारी लेखराज के मुताबिक शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है.  34 वर्षीय राजू और 20 वर्षीय रवीना आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रेक पर गए थे. दोनों यशवंतपुर-बाड़मेर एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदने वाले थे. राजू तो कूद गया लेकिन रवीना डर के मारे पीछे हट गई और उसकी जान बच गई. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस ने युवती को आरपीएफ के हवाले कर दिया है।

15 साल पहले हुई थी शादी
परिजनों के मुताबिक राजू की शादी करीब 15 साल पहले हुई थी, उसके दो बेटे हैं. बड़ा बेटा 8 और छोटा बेटा 5 साल का है. राजू मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media