दुधमुंहे बच्चे को पीठ पर बांधकर उफनाई नदी में कूदा पिता, वजह जानकर हैरान रह गए लोग

News

ABC NEWS: UP के शाहजहांपुर (Shahjahanpur News) से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर लोगों के होश उड़ गए. यहां एक शख्स ने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया, जिससे लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. बताया जा रहा है यहां पत्नी से विवाद के बाद एक युवक अपने दो साल के दुधमुंहे बच्चे को पीठ पर बांधकर नदी में कूद गया. इतना ही नहीं उसने अपनी बेटी को भी नदी में फेंकने की कोशिश की. स्थानीय लोगों ने बेटी को तो बचा लिया, मगर जब तक वे युवक को पकड़ते तब तक उसने छलांग लगा दी. फिलहाल, एसडीआरएफ की टीम उनकी तलाश कर रही है.

मिर्जापुर थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मिर्जापुर थाना क्षेत्र के कोलाघाट पुल का है. यहां पास के तिलाई गांव का रहने वाला अरुण नाम अपने दो साल के बच्चे को पीठ में बांधकर और पांच साल की बेटी को साथ लेकर पुल पर पहुंचा. इस दौरान उसने अपनी बेटी को नदी में फेंकने की कोशिश की तो वहां से गुजर रहे लोगों ने बेटी को तो बचा लिया, जैसे ही लोगों ने अरुण को पकड़ने की कोशिश की तब तक उसने अपने दो साल के बच्चे के साथ नदी में छलांग लगा दी. युवक के बच्चे के साथ नदी में कूदने से अफरा-तफरी मच गई. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई. एसडीआरएफ की टीम ने स्ट्रीमर के जरिए दोनों की तलाश शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि अरुण का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था. वह नोएडा में नौकरी करता था और आज ही गांव लौटा था. यहां पहुंचने के बाद वह अपने दो साल के बेटे के साथ नदी में कूद गया. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. फिलहाल मौके पर रेस्क्यू जारी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media