चकेरी के अहिरवां में नशेबाजी के विवाद के बाद पिता ने बेटे को पीट पीटकर मार डाला

News

ABC NEWS: कानपुर थाना चकेरी के अंतर्गत अहिरवां के संजीव नगर रविवार रात शराब के नशे में पिता और पुत्र का विवाद हो गया जिसके बाद पिता ने बेटे की पीट पीटकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित पिता मौके से फरार हो गया. सोमवार सुबह जब मृतक की मौसी उनके घर पहुंची तो उन्हें घटना की जानकारी हुई. इसके बाद उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर डीसीपी पूर्वी, एडीसीपी, कार्यवाहक एसीपी चकेरी समेत फोर्स मौके पर पहुंचा. पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किए.

अहिरवा स्थित संजीव नगर में 25 वर्षीय फर्नीचर कारीगर दीपक निषाद पिता गणेश निषाद और मां सुनीता के साथ रहता था. पड़ोसियों ने बताया कि दो साल पहले दीपक का विवाह फतेहपुर निवासी सुमन से हुआ था लेकिन एक साल पहले दीपक से विवाद के बाद वह अपने मायके में ही रह रही है जिसके बाद से दीपक शराब का लती हो गया था. जबकि उसके पिता पहले से ही शराब के लेती थे. बताया गया कि दीपक आये दिन शराब के नशे में माता-पिता से झगड़ा करता था. भाई दूज वाले दिन दीपक ने शराब के नशे में माता-पिता से मारपीट की। जिसके बाद से उसकी मां भी अपने मायके सरसैया घाट चली गई. तब से पिता पुत्र ही घर पर रह रहे थे.

रविवार रात को इलाकाई लोगों ने पिता पुत्र को झगड़ा करते हुए देखा था. इसके बाद सोमवार सुबह इलाके में रहने वाली दीपक की मौसी रेखा उनके घर पहुंची तो दरवाजा हल्का सा खुला हुआ था. इसके बाद वह घर में पहुंची तो भीतर सीढियो में दीपक मृत अवस्था में पड़ा हुआ था. इसके बाद उन्होंने पुलिस और अपनी बहन को घटना की जानकारी दी. डीसीपी पूर्वी तेज स्वरूप ने बताया कि शराब के नशे की हालत में पिता पुत्र में झगड़ा हुआ था. मृतक के शरीर मे चोट के निशान है। गला दबाकर हत्या करने के बाद भी सामने आ रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा. वहीं आरोपित पिता मौके से फरार हो गया है. मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media