फर्रुखाबाद में घर के कमरे में मिले नव दंपत्ति के शव, 8 माह पहले हुई थी शादी

News

ABC NEWS: फर्रुखाबाद की कायमगंज कोतवाली के दत्तू नगला मोहल्ले में गुरुवार की देर रात एक नव दंपति के शव घर के कमरे में पाए गए. पति जहां फांसी के फंदे पर झूल रहा था तो पत्नी कमरे में पड़ी हुई थी. पुलिस ने पहुंचकर जांच-पड़ताल की फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है.

दत्तूनगला मोहल्ले में शाहजहांपुर जिले के मीरानपुर कटरा निवासी संजय अपनी पत्नी पुष्पा के साथ किराए के मकान में रह रहे थे देर रात को पुलिस को जानकारी दी गई कि घर का दरवाजा बंद है इस पर पुलिस टीम जांच को पहुंची। दरवाजा तोडा गया तो देखा संजय का शव फांसी के फंदे पर झूल रहा है और उसकी पत्नी पुष्पा मृत अवस्था में कमरे में पड़ी हुई है. इस पर यह जानकारी बड़े अधिकारियों को दी गई. पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा भी जांच पड़ताल करने पहुंचे. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शुरुआती जांच में आत्महत्या का मामला लग रहा है घटना जो हुई है उसको देखते हुए फॉरेंसिक टीम को बुला लिया गया है वीडियोग्राफी भी कराई जा रही है. संजय और पुष्पा के घर वालों को भी जानकारी दे दी गई है. बताया जा रहा है कि 8 माह पहले ही शादी हुई थी घटना क्यों हुई है इसके कारण तलाशे जा रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media