नागपुर टेस्ट में फैंस को खली ऋषभ पंत की कमी फिर भारतीय विकेट कीपर ने दी ऐसी गुड न्यूज

News

ABC News: टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत को उनके फैंस काफी मिस कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के आगाज के साथ ही पंत की कमी टीम इंडिया के फैंस को गलती दिखी और अब इस कमाल के खिलाड़ी ने एक तस्वीर के जरिए अपनी वापसी की पहली किरण दिखा दी है. ऋषभ पंत ने शुक्रवार को अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने मोटिवेशनल संदेश लिख फैंस का दिल जीता. ऋषभ पंत इस तस्वीर में बैसाखियों पर थे लेकिन हौसले बुलंद हैं.

ऋषभ पंत ने ट्वीट कर लिखा- एक कदम आगे, एक कदम मजबूत और एक कदम बेहतर. साफ है ऋषभ पंत ने लिखा कि वो अब रिकवरी मोड में आ चुके हैं. उनके पैरों में चोट लगी है और उन्हें उम्मीद है कि वो जल्द एक बार फिर क्रिकेट के मैदान में वापसी करेंगे. बता दें ऋषभ पंत 30 दिसंबर की सुबह दिल्ली-देहरादून हाइवे पर सड़क हादसे में जख्मी हो गए थे. पंत की कार सड़क पर पलट गई थी जिसके बाद उसमें आग लग गई थी. पंत ने किसी तरह कार से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई और हरियाणा रोडवेड के कंडक्टर और ड्राइवर ने उन्हें अस्पताल तक पहुंचाया. इसके बाद पंत को देहरादून के अस्पताल में रखा गया और आगे के इलाज के लिए इस खिलाड़ी को मुंबई एयरलिफ्ट किया गया. पंत की मुंबई में सर्जरी हुई है और उनके दाएं घुटने की सर्जरी भी हुई है.ऋषभ पंत की वापसी कब होगी ये सवाल फैंस के जहन में लगातार चल रहा है. माना जा रहा है कि पंत का आने वाले वर्ल्ड कप में खेलना भी मुश्किल है. लेकिन सबकुछ ठीक रहा तो पंत नवंबर तक क्रिकेट के मैदान में वापसी कर सकते हैं. बता दें बाएं हाथ का ये विकेटकीपर टीम इंडिया के लिए बड़ा मैच विनर साबित हुआ है. खासतौर पर टेस्ट क्रिकेट में पंत टीम इंडिया का भविष्य हैं ऐसे में टीम चाहेगी कि ये स्टार खिलाड़ी जल्द से जल्द वापस आए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media