फैन ने कमरे में घुसकर बनाया Video, नाराज हो गए विराट कोहली, लिखा लंबा पोस्ट

News

ABC News: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने सोमवाह सुबह सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में वह अपनी नाराजगी जताते नजर आ रहे हैं. विराट की यह नाराजगी उनकी गैरमौजूदगी में उनके होटल रूम का वीडियो बनाने पर आई है. यह वीडियो एक फैन ने बनाया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

दरअसल, विराट जब अपने होटल रूम में नहीं थे, तब वहां उनके रूम में कुछ फैन घुसे और उन्होंने उनके कमरे का इनसाइड व्यू का वीडियो बनाकर शेयर कर दिया. वीडियो जब वायरल हुआ तो विराट ने भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इसके साथ उन्होंने लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा. विराट ने लिखा, ‘मैं समझता हूं कि फैंस अपने फेवरेट प्लेयर को देखकर कितने खुश हो जाते हैं और वह उनसे मिलने के लिए कितने उत्साहित रहते हैं. मैं इस बात की सराहना करता हूं. लेकिन यह वीडियो बेहद डरावना है. यह मुझे अपनी प्राइवेसी को लेकर चिंतित कर रहा है. अगर मैं अपने होटल रूम में प्राइवेसी नहीं रख सकता तो मैं कहां अपनी पर्सनल स्पेस खोजूं. मैं इस तरह के पागलपन और अपनी प्राइवेसी में दखल को ठीक नहीं मानता. कृपया लोगों की प्राइवेसी का सम्मान करें और इसे इंटरटेनमेंट के तौर पर उपयोग न करें.’ विराट कोहली का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. खेल और कला जगत की बड़ी हस्तियों ने फैंस के इस तरह के व्यवहार पर गुस्सा जाहिर किया है. वरुण धवन, अर्जुन कपूर और डेविड वॉर्नर जैसी कई दिग्गज शख्सियतों ने विराट के इस पोस्ट पर रिएक्शन दिए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media