बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रहे एल्विश यादव से 1 करोड़ की रंगदारी मांंगने वाला दबोचा गया

News

ABC NEWS: बिग बॉस ओटीटी सीजन दो के विजेता एल्विश यादव से एक करोड़ की रंगदारी मांगने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभी विस्तृत ब्योरा नहीं मिला है.

एल्विश ने दर्ज करवाया था मामला
25 अक्टूबर को एल्विश यादव से गांव वजीराबाद के पास एक फोन के माध्यम से एक करोड़ रुपए देने की डिमांड रखी गई थी. ये कॉल किसने की एल्विश को नहीं पता. ऐसे में उन्होंने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाने में मुकदमा नंबर 358 दर्ज कराया था .

कौन हैं एल्विश यादव?
एल्विश यादव फेमस यूट्यूबर हैं. उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में एंट्री ली थी. बाद में वो शो के विजेता भी बने. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद एल्विश के फेम और फैन फॉलोइंग में चार चांद लग गए हैं. हर तरफ उनके ‘सिस्टम’ की बात होती रहती है. अब एल्विश यादव को गानों से लेकर फिल्मों तक के ऑफर आने लगे हैं.

उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कॉमेडी वीडियो बनाकर लोगों का दिल जीता है. यूट्यूब पर तकरीबन 14.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. 29 अप्रैल 2016 में एल्विश ने यूट्यूब की दुनिया में पहला कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर बनकर एक बड़ी मिसाल कायम कर दी है. वैसे एल्विश यादव को लग्जरी लाइफ जीने के लिए भी जाना जाता है. उन्हें महंगी गाड़ियों का भी काफी शौक है. इस साल अपना जन्मदिन मनाने के लिए एल्विश दुबई गए थे.

दुबई में खरीदा घर
बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद एल्विश यादव ने दुबई में एक आलीशान घर खरीदा था. उन्होंने अपने चैनल पर व्लॉग बनाकर इसकी जानकारी फैंस को दी थी. साथ ही फैंस दुबई वाले घर का टूर भी कराया था. बिग बॉस का विजेता बनने के बाद भी उनके फैंस, परिवार और दोस्तों ने आलीशान रूप से उनका स्वागत किया था. कई गाड़ियां उन्हें लेने आई थीं.

कार कलेक्शन की बात करें, तो एल्विश यादव के गैराज में कई जबरदस्त गाड़ियां हैं. उनके पास Porsche 718 Boxster, Hyundai Verna और टोयोटा फॉर्चूनर जैसी लग्जरी गाड़ियां हैं. Porsche 718 Boxster की कीमत 1.41 करोड़ रुपये है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media