जमानत के बाद भी खत्म नहीं हुई Elvish Yadav की मुश्किलें, अब गुरुग्राम के इस मामले में फंसे

News

ABC NEWS: जाने माने यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को लेकर नई अपडेट सामने आई है. सांप और सांपों के जहर की खरीद-फिरोख्त मामले में फंसे एल्विश को शुक्रवार, 22 मार्च की शाम जमानत मिल गई थी. यूट्यूबर की जमानत पर NDPS की लोअर कोर्ट में सुनवाई हुई थी. कोर्ट से एल्विश को 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत मिली. लेकिन लगता है कि अभी एल्विश यादव की मुश्किलें खत्म नहीं हुई हैं.

गुरुग्राम कोर्ट में हुई एल्विश की पेशी
एल्विश यादव पिछले 5 दिनों से जेल में थे. उन्हें जमानत मिली तो उनके फैंस और परिवार के बीच जश्न का माहौल था. हालांकि जमानत के बावजूद शुक्रवार शाम यूट्यूबर घर वापस नहीं जा सके. उन्हें एक और रात के लिए जेल में रहना पड़ा. बताया गया था कि नोएडा जेल प्रशासन, शनिवार को गुरुग्राम की कोर्ट में एल्विश को पेश करेगी. ये अब हो गया है.

शनिवार सुबह एल्विश यादव को नोएडा पुलिस गुरुग्राम लेकर पहुंची. गुरुग्राम में ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने उन्हें पेश किया गया है. कोर्ट में न्यायधीश अक्षय कुमार के सामने एल्विश यादव की पेशी हुई. इस दौरान गुरुग्राम पुलिस भी कोर्ट में मौजूद रही. यूपी पुलिस ने एल्विश यादव को गुरुग्राम पुलिस को सौंप दिया है.

गुरुग्राम पुलिस एल्विश यादव के यूट्यूबर सागर ठाकुर संग मारपीट मामले में उनका बयान ले रही है. सागर ठाकुर की शिकायत पर गुरुग्राम में एल्विश यादव के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. मारपीट के इस मामले में बयान लेने के बाद गुरुग्राम पुलिस एल्विश को दोबारा कोर्ट में पेश करेगी. एक बार फिर उन्हें गुरुग्राम के ड्यूटी मजिस्ट्रेट अक्षय कुमार की कोर्ट में पेश किया जाएगा.

क्या है पूरा मामला?
एल्विश यादव को मार्च की शुरुआत में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में खेलते देखा गया था. यहां मुनव्वर फारूकी भी मौजूद थे. दोनों के बीच काफी वक्त से दुश्मनी चल रही थी, लेकिन मैच के बाद एल्विश और मुनव्वर फारूकी को साथ में पोज करते और गले मिलते देखा गया. दोनों का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद एल्विश ट्रोल्स के निशान पर आ गए थे.

मुनव्वर फारूकी के साथ एल्विश यादव की फोटो उनके कुछ चाहनेवालों को और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को अच्छी नहीं लगी. सागर ठाकुर उर्फ यूट्यूबर मैक्सटर्न ने भी एल्विश यादव का मुनव्वर फारूकी के संग खिंचा फोटो ट्वीट किया था. साथ ही उन्होंने एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें एल्विश दुनिया को दोगला बता रहे थे. सागर के पोस्ट पर एल्विश यादव ने जवाब दिया था, ‘भाई तू दिल्ली में रहता है, सोचा याद दिला दूं.’

इसके बाद सागर और एल्विश यादव के बीच सोशल मीडिया पर देखने-दिखाने की बातें शुरू हुईं. फिर व्हाट्सएप पर गर्मा-गर्मी हुई और दोनों की मीटिंग फिक्स हुई. दोनों की मुलाकात गुरुग्राम के मॉल में हुई, जहां सागर के साथ एल्विश यादव और उनके साथियों ने मारपीट की. इसके बाद सागर ठाकुर ने गुरुग्राम पुलिस में एल्विश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. उनका इल्जाम था कि एल्विश 8-10 गुंडों के साथ स्टोर में आए थे. सभी नशे में थे. यहां सभी ने सागर ठाकुर को मारा. एल्विश ने उनकी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की और जाते-जाते उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी.

सागर की बातें सुनने के बाद एल्विश को ट्रोल किया जाने लगा था. उनकी खूब आलोचना हुई. इस पूरे मामले पर एल्विश यादव ने एक यूट्यूब वीडियो की मदद से अपना पक्ष रखा था. एल्विश ने बताया था कि सागर ठाकुर ने पर्सनल बातचीत के दौरान उनके पेरेंट्स को जिंदा जलाने की बात कही थी. इससे वो नाराज हुए थे, इसीलिए उन्होंने उन्होंने सागर को मारा. हालांकि वीडियो शेयर करने के अगले ही दिन एल्विश और सागर के बीच सुलह हो गई थी और दोनों एक दूसरे को गले लगाते नजर आए थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media