किन्नर को हुआ लड़के से प्यार, शादी के बाद 10 तोला सोना और 5 लाख रुपये लेकर फरार

News

ABC NEWS: प्यार जाति, धर्म और लिंग भेद नहीं मानता. प्यार आपसी संबंधों को समझने, सम्मान करने, मदद करने के लिए होता है. इतना ही नहीं प्रेम और प्रेम की प्रकृति किसी व्यक्ति के सामाजिक या लिंग पर निर्भरता नहीं होती है, इसलिए कोई किसी से भी प्‍यार कर सकता है. यूपी के फर्रखाबाद के एक किन्‍नर को अपने मामा के लड़के से ही प्‍यार हो गया. किन्‍नर को मामा के लड़के से इस कदर प्‍यार हुआ कि दोनों शादी के बंधन में बंध गए. हालांकि, इनके प्‍यार को समाज की नजर लग गई.

यह है पूरा मामला 
दरअसल, फर्रुखाबाद के रहने वाले किन्‍नर सौम्‍या को अपने मामा के लड़के करन से प्‍यार हो गया. एक-दूसरे के साथ रहने की जिद पर अड़े सौम्‍या और करन ने 23 मार्च को आर्य मंदिर में हिन्‍दू रीति रिवाज से शादी कर ली. शादी के बाद सबकुछ सही चल रहा था. इतना ही नहीं दोनों छह महीने तक साथ रहे. इसी बीच दोनों के प्‍यार को समाज की नजर लग गई.

10 तोला सोना और 5 लाख रुपये दिए 
किन्‍नर सौम्‍या का आरोप है कि शादी में उसने करण के घर वालों को 10 तोले सोना और 5 लाख रुपये दिए थे. आरोप है कि करण उसे लेकर फरार हो गया है. सौम्‍या ने कानपुर, बिल्‍हौर और फर्रुखाबाद थाने में शिकायत दर्ज कराई है. सौम्‍या का कहना है कि आज भी उसका दिल करण के लिए धड़क रहा है. करन से अपने प्‍यार की भीख मांग रही है.

पुलिस अधिकारियों से लगा रहा गुहार 
सौम्‍या का आरोप है कि करन उसे वापस किन्‍नर समाज में जाने का दबाव बना रहा है. वहीं किन्‍नर करण के साथ रहने के लिए पुलिस अधिकारियों से न्‍याय की गुहार लगा रहा है. सौम्‍या का कहना किन्‍नर समाज उसे स्‍वीकार नहीं करेगा. किन्‍नर का आरोप है कि करन के घर वाले लालच में आ गए हैं. उसके रुपये और जेवर हड़पना चाहते हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media