ईशा गुप्ता ने लिंगरी पहनकर दिखाया बोल्ड अवतार, इंटरनेट पर लगी आग…फैंस के छूटे पसीने- Video

News

ABC NEWS: ईशा गुप्ता की गिनती बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड ऐक्ट्रेस में की जाती है, वह अक्सर अपने हॉट सींस और लुक्स के लिए चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी ईशा काफी एक्टिव रहती हैं और यहां वह अपनी कातिलाना अदाओं के वीडियो शेयर करती रहती हैं. ईशा गुप्ता हाल ही में आश्रम 3 में नजर आई थी जिसमें उनका बेहद कातिलाना और बोल्ड अंदाज देखने को मिला था. इसमें ईशा और बॉबी देओल का रोमांस हर किसी को भाया था. ईशा गुप्ता उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपने सोशल मीडिाय पर एक से बढ़कर एक हॉट और सेक्सी वीडियो शेयर कर रही हैं, जो फैंस के दिल को भा जाता है. ईशा कभी बीच से बिकनी पोस्ट शेयर करकर ताे कभी कोई हॉट फोटोशूट करवाकर वे लाइमलाइट में आ ही जाती हैं और उनका हालिया वीडियो लोगों के क्रेज को ओर बड़ा रहा है.

ईशा गुप्ता एक बार फिर हिंदी सिनेमा में कमबैक करने के लिए तैयार हैं, पिछले दिनों एक्ट्रेस ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जलवा बिखेरा था. ईशा को हमेशा से ही अपने बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है. ईशा ने अपने इंस्टा पेज से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की हदें पार कर दी हैं. इस ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो में ईशा ने लिंगरी पहने दिखाई दे रही हैं. फैंस को उनका ये लुक पागल बना रहा है, वीडियो में ईशा अपनी परफेक्ट टोन्ड बॉडी और डीप क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा के वीडियो की बात करें तो वो इसमें एक्ट्रेस लॉन्जरे पहने नजर आ रही हैं. मेकअप करवाने के बाद वो अंदर जाती हैं और फिर कपड़े पहनकर आती हैं. ईशा का ये लुक बॉलीवुड हसीनाओं पर भारी पड़ रहा है. बता दें कि ईशा के इस वीडियो पर कुछ फैंस ने उनकी तारीफ की और फैन ने तो उनकी तुलना हॉलीवुड की मशहूर एक्टेस से करते हुए लिखा,’आपने मुझे मर्लिन मुनरो की याद दिला दी’. दूसरे फैन ने लिखा, ‘क्या खूब लगती हो बड़ी सुंदर दिखती हो’.वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा अपनी अगली फिल्म ‘देसी मैजिक’ को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं, इसके अलावा एक्ट्रेस ‘हेरा फेरी 3’ में भी नजर आ सकती हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media