बिहार में जिंदा जल गया पूरा परिवार: पति-पत्नी समेत दो बच्चों की मौत, सोते वक्त भड़की आग

News

ABC NEWS: बिहार के बेगूसराय में नए साल के पहले ही दिन एक ही परिवार के चार लोग जिंदा जल गए. जिसमें पति-पत्नी और उनके दो बच्चे शामिल हैं. बताया जा रहा है कि घर में अचानक लगी आग में पूरे परिवार की जिंदा जलकर मौत हो गई. घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के अरवा पंचायत के नवटोलिया गांव की बताई जा रही है. घटना के वक्त पूरा परिवार फूस के घर में सो रहे थे. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

सोमवार की रात बिजली की शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग में एक ही परिवार की गर्भवती महिला समेत कुल चार सदस्य जिंदा जल गए. मृतकों में  पति-पत्नी व दो बच्चे शामिल हैं। सभी फूस के घर में एक साथ सोए हुए थे. मृतकों में अरवा नया टोल वार्ड संख्या- 9 निवासी राम कुमार पासवान के 32 वर्षीय पुत्र नीरज पासवान व उसकी 30 वर्षीया पत्नी कविता देवी तथा 5 वर्ष के पुत्र लव एवं 3 वर्ष के पुत्र कुश शामिल हैं. ग्रामीणों ने बताया कि सभी सोमवार की शाम करीब 8:30 बजे खाना खाकर एक ही घर में सोए थे.

रात्रि करीब 9:45 बजे उसके घर में बिजली के शॉर्ट सर्किट से अचानक आग पकड़ ली. देखते ही देखते पूरा घर आग की तेज लपटों में तब्दील हो  गया और सभी सदस्य जिंदा जल गए. बताया गया है कि मृतिका कविता देवी 8 माह की गर्भवती थी. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक नीरज पासवान गांव में ही रहकर मजदूरी करता था.

घटना के बाद मंगलवार की सुबह सभी मृतकों के शव को राख की ढ़ेर से पुलिस प्रशासन द्वारा बरामद किया गया. घटनास्थल पर एसडीएम राकेश कुमार, तेघड़ा डीएसपी डॉ रविंद्र मोहन प्रसाद, थानाध्यक्ष अजित कुमार, बीडीओ अभिषेक राज, सीओ दीपक कुमार आदि अधिकारियों की टीम घटना की छानबीन में जुटे थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media