इंग्लैंड ने काटा पाकिस्तान का टिकट: वर्ल्ड कप से बाहर होते ही छलका बाबर का दर्द, न्यूजीलैंड सेमीफइनल में

News

ABC NEWS: वनडे वर्ल्ड कप 2023 सेमीफाइनल की 4 टीमें तय हो गई हैं. ये भारत, साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड हैं. इंग्लैंड के खिलाफ मैच में उतरते ही बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो गई है. इंग्लैंड वर्सेस पाकिस्तान वर्ल्ड कप 2023 का 44वां मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है. इंग्लिश कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया.  इंग्लैंड के टॉस जीतने से पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है.

अब न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल में पहुंचना तय है। पाकिस्तान के समीफाइनल में पहुंचने की इक्वेशन यह है कि अब अगर इंग्लैंड 150 रन बनाती है तो उन्हें टारगेट 3.4 ओवर में चेज करना होगा, वहीं 200 रन उन्हें 4.3 ओवर में तो 300 रन 6.1 ओवर में बनाने होंगे। इंग्लैंड ने एक विकेट के नुकसान पर 100 से ज्यादा रन बना लिए हैं, ऐसे में पाकिस्तान के लिए यहां से बड़े अंतर से मैच जीतना नामुमकिन है.

बटलर के फैसले के साथ पाकिस्तान बाहर हो गया. इस पर कप्तान बाबर का दर्द छलका और वो भावुक हो गए. टॉस हारने के बाद इमोशनल बाबर ने कहा- हम पहले बैटिंग करना चाहते थे, लेकिन टॉस जीतना हमारे हाथ में नहीं है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media