सरकारी आवास पर गर्लफ्रेंड के साथ रंगरेलियां मना रहा था इंजीनियर, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा

News

ABC NEWS: UP के बहराइच में बीती शाम उस समय हंगामा हो गया, जब एक इंजीनियर के सरकारी आवास पर अचानक उसकी पत्नी पहुंच गई. महिला के साथ उसके दो भाई भी थे. इस दौरान इंजीनियर और उसकी पत्नी के बीच पहले जमकर नोकझोंक हुई, इसके बाद महिला के दोनों भाइयों ने अपने जीजा की धुनाई कर दी. इंजीनियर की पत्नी और गर्लफ्रेंड के बीच भी जमकर नोकझोंक हुई.

दरअसल, इंजीनियर कोतवाली देहात थाना क्षेत्र की नलकूप कॉलोनी में सिंचाई विभाग में अवर अभियंता के पद पर तैनात है. इंजीनियर की पत्नी श्रावस्ती में सरकारी शिक्षक हैं. कुछ दिन से इंजीनियर अपनी पत्नी को बीमारी के चलते इलाज के सिलसिले में अपनी ससुराल रायबरेली छोड़ आया था. इसी बीच इंजीनियर की पत्नी को किसी ने सूचना दे दी कि उनकी गैर मौजूदगी में उनका इंजीनियर पति अपने सरकारी आवास पर झांसी की रहने वाली गर्लफ्रेंड के साथ रंगरेलियां मना रहा है.

सालों ने इंजीनियर को लात-घूंसों से पीटा

सूचना पर इंजीनियर की पत्नी अपने दो भाइयों के साथ बहराइच के नलकूप कॉलोनी में अपने पति के सरकारी आवास पर पहुंच गई और पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया. इसके बाद हंगामा मच गया. इस दौरान इंजीनियर का पत्नी के साथ जमकर विवाद हुआ. इसके बाद इंजीनियर के सालों ने लात घूंसों से पिटाई कर दी. इंजीनियर की पत्नी ने कमरे में पति की गर्लफ्रेंड को भी जमकर लताड़ लगाई. इसके बाद सूचना पुलिस को दे दी.

दोबारा हरकत न करने का किया वादा तो पसीजा पत्नी का दिल
घटना की जानकारी मिलने पर देहात कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को थाने लेकर पहुंची. इस दौरान इंजीनियर ने दोबारा ऐसी हरकत नहीं करने का वादा किया. इस बात पर इंजीनियर की पत्नी का दिल पसीज गया और अपने पति पर कोई भी कार्रवाई से इनकार कर दिया और सुलह कर ली. इसके बाद सभी लोग इंजीनियर के सरकारी आवास वापस पहुंच गए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media