सरसैया घाट पर चला अतिक्रमण अभियान, महिलाओं के चेंजिंग रूम कराये गए खाली

News

ABC NEWS: शुक्रवार को कानपुर के सरसैया घाट पर नगर निगम ने बड़ा अभियान चलाया. कल होने वाले मकर संक्रांति स्नान को लेकर सरसैया घाट पर अतिक्रमण अभियान चलाया गया. यहां महिलाओं के स्नान के लिए पक्के निर्माण किए गए थे, लेकिन यहां लोग अवैध रूप से रहने लगे थे. पुलिस फोर्स की मौजूदगी में सभी जगह को खाली कराया.

नगर आयुक्त भी रहे मौजूद
नगर आयुक्त शिवशरणप्पा जीएन ने बताया कि यहां नगर निगम 25 चेंजिंग रूम बनवाए थे. गंगा में स्नान के बाद यहां महिलाओं के लिए कपड़े बदलने की व्यवस्था थी. लेकिन चेंजिंग रूम में अवैध रूप से रहने लगे थे. शुक्रवार को प्रवर्तन दस्ते और पुलिस की अगुवाई में सभी को बाहर किया गया.

लोगों ने किया विरोध
अवैध रूप से चेंजिंग रूम में रह रहे लोगों से जगह को खाली कराया गया तो वहां रह रहे लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया. पुलिस फोर्स की सख्ती के आगे किसी की एक भी न चली. लोगों ने खुद ही अपना सामान बाहर कर चेंजिंग रूम को खाली कर दिया.

कल होना है मकर संक्रांति का स्नान
मकर संक्रांति के मौके पर शनिवार को गंगा में स्नान करने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचेंगे. व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए नगर निगम ने सभी घाटों पर अभियान चलाया. घाटों पर बैरिकेड कर पुलिस व्यवस्था को भी दुरुस्त किया जा रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media